Friday - 26 February 2021 - 3:41 AM

अर्नब के व्हाट्सएप चैट को लेकर इमरान खान ने बोला भारत पर बड़ा हमला

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर अर्नब गोस्वामी के व्हाट्सएप चैट के लीक होने के मामले को पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री इमरान खान ने हाथोंहाथ लिया है. इमरान ने मोदी सरकार को आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली सरकार की संज्ञा देते हुए भारत को दुष्ट राष्ट्र कहा है.

इमरान खान ने कहा कि रिपब्लिक भारत के पत्रकार अर्नब गोस्वामी का व्हाट्सएप चैट यह बताता है कि आम चुनाव में फायदा उठाने के लिए मोदी सरकार ने भारतीय मीडिया का किस तरह से इस्तेमाल किया और पाकिस्तान के एक इलाके को आग में झोंक दिया.

दरअसल 14 फरवरी 2019 को पठानकोट में सैन्य एयरबेस पर आतंकी हमला हुआ था. इसी के बाद भारतीय सेना ने 26 फरवरी को बालाकोट में एयरस्ट्राइक कर पाकिस्तान के कई आतंकी इलाकों को नष्ट कर दिया था.

अब अर्नब गोस्वामी के साथ बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दास गुप्ता का व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ है. इस चैट में बालाकोट एयर स्ट्राइक से तीन दिन पहले ही एक बड़ी स्ट्राइक का ज़िक्र किया गया है.

इमरान ने इस चैट के वायरल होने के बाद एक के बाद एक कर कई ट्वीट किये और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यह सवाल उठाया कि भारत की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी चुनाव में फायदा उठाने के लिए बालाकोट जैसे संकट पैदा करती है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के सिंध प्रांत में तेज़ हुई सिन्धु देश की मांग

यह भी पढ़ें : किसानों ने दी हेमामालिनी को चुनौती, पंजाब आकर बताएं कृषि कानूनों के फायदे

यह भी पढ़ें : शाहनवाज़ हुसैन के ज़रिये बिहार में कोई नया गुल खिलाना चाहती है बीजेपी

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : ऐसे लोगों को सियासत से बेदखल करने का वक्त है

इमरान ने मोदी सरकार की मीडिया से सांठगांठ की बात भी कही. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए पूरे इलाके को सैन्य संघर्ष की आग में झोंक दिया. इमरान ने कहा कि इस खुलासे से पता चलता है कि भारत हमारे खिलाफ किस तरह की साज़िश रचता रहा है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com