Sunday - 11 April 2021 - 3:45 AM

किसानों ने दी हेमामालिनी को चुनौती, पंजाब आकर बताएं कृषि कानूनों के फायदे

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. मथुरा से बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी के कृषि कानूनों को लेकर दिए गए बयान से कृषि कानूनों के खिलाफ आन्दोलन कर रहे किसान काफी नाराज़ हैं. किसान संगठनों ने हेमा मालिनी को पंजाब आमंत्रित करते हुए कहा है कि वह आकर हमें इन कृषि कानूनों का फायदा बताएं. उनकी यात्रा का खर्च किसानों ने अदा करने को कहा है.

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव से पहले खेतों में जाकर हेमा मालिनी फसल काटती दिखाई दी थीं और अब जब किसान कृषि कानूनों के खिलाफ करीब दो महीने से दिल्ली बार्डर पर आन्दोलन कर रहे हैं. इस बीच सरकार के साथ उनकी नौ दौर की बेनतीजा बातचीत हो चुकी है तब हेमा मालिनी ने कहा था कि किसानों को कृषि कानूनों के फायदे नहीं दिखाई दे रहे हैं.

19 जनवरी को किसान एक बार फिर सरकार के सामने होंगे. मंगलवार को दसवें दौर की बातचीत है. इसी बीच बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि किसान विपक्ष के बहकावे में हैं. उनके पास कोई एजेंडा नहीं है. किसान यह भी नहीं जानते कि उन्हें क्या चाहिए है. किसानों को तीन कृषि कानूनों के फायदे नज़र नहीं आ रहे हैं.

पंजाब के किसान संगठन ने सांसद हेमा मालिनी को पत्र भेजकर पंजाब आमंत्रित करते हुए कहा है कि किसान उनका टिकट करायेंगे. उनके लिए एक हफ्ते के लिए फाइव स्टार होटल भी बुक करायेंगे. बस वह आकर हमें इस क़ानून के फायदे बता दें.

यह भी पढ़ें : नहीं रहे उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : ऐसे लोगों को सियासत से बेदखल करने का वक्त है

यह भी पढ़ें : शाहनवाज़ हुसैन के ज़रिये बिहार में कोई नया गुल खिलाना चाहती है बीजेपी

यह भी पढ़ें : किसान आन्दोलन : बेचैन क्यों है गर्म कमरों में सोती सरकार

किसान संगठन ने हेमा मालिनी को लिखे पत्र में कहा है कि पंजाब ने आपको भाभी के बराबर सम्मान दिया है. भाभी माँ की तरह होती है. अपने चुनाव के दौरान आपने खुद ही यह कहा था कि आप पंजाब की बहू हैं. अपनी फसल का उचित मूल्य पाने के लिए पंजाब के किसान 51 दिन से खुले आसमान के नीचे आन्दोलन कर रहे हैं. इस बीच 100 से ज्यादा किसानों की जान चली गई. किसान परिश्रम करता है तब फसल उगती है. आपके बयान ने पंजाब को निराश किया है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com