Saturday - 3 December 2022 - 6:06 PM

टिकट चाहिए तो प्रतिद्वंद्वी से ज्यादा भीड़ लाइए, सीसीटीवी कैमरे से होगी गिनती

  • मुख्यमंत्री की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए BJP की रणनीति 

ओम प्रकाश सिंह

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ताइस नवंबर को रामनगरी में रहेगें। एक पंथ दो काज, शाम को रामायण मेले का उद्घाटन करेगें लेकिन उसके पहले जीआईसी मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगें। सभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा नेताओं ने स्थानीय निकाय चुनाव को भुनाने की रणनीति बनाई है।

पार्षदी व महापौर के टिकटार्थियों में जिसके साथ भीड़ ज्यादा उसकी दावेदारी उतनी ही मजबूत होगी। भीड़ की गिनती सीसीटीवी कैमरों से की जाएगी।

नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने व्यापक रुप से शक्ति प्रदर्शन की तैयारी की है। यह शक्ति प्रदर्शन 27 नवंबर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शहर के जीआईसी मैदान में प्रस्तावित जनसभा में किया जायेगा।

नगर निगम क्षेत्र से 25 हजार, नगर पालिका तथा नगर पंचायत से 25 हजार मिलाकर पचास हजार लोगो की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। जिसमें टिकट के दावेदारों से भीड़ जुटाने के लिए कहा गया है। जनसभा स्थल व अन्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाये जायेंगे, जो टिकट के दावेदारों द्वारा ले आयी जाने वाली भीड़ का आकलन करेगा। भीड़ टिकट मिलने का एक आधार भी बनेगा।

संगठन नेताओं ने भीड़ जुटाने व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर पार्टी कार्यालय पर एक तैयारी बैठक की। बैठक को सम्बोधित करते हुए सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि अयोध्या वर्तमान में विश्व की सर्वोत्तम नगरी के रुप में स्थापित होने जा रही है। जिसको लेकर यहां के निवासियों में उत्साह का माहौल है।

सरकार के प्रयासों की वजह से अयोध्या विश्व पयर्टन के मानचित्र पर स्थापित हो गयी है। जनसभा का उद्देश्य हर घर तक मुख्यमंत्री का संदेश पहुंचाना है। इसलिए इसकी व्यापक तैयारी हो कि प्रत्येक घर से एक व्यक्ति अवश्य जनसभा में सम्मलित हो।

महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपनी सक्रियता और बढ़ा दें। हर वार्ड में हर परिवार से एक लक्ष्य बनाकर सम्पर्क स्थापित करना प्रारम्भ कर दें। विभिन्न माध्यमों से लोगो को रैली में आने हेतु प्रेरित करें। इसका संदेश काफी व्यापक जायेगा।

जिला प्रभारी पद्मसेन चौधरी ने कहा कि पार्टी के टिकट के उम्मीदवारों के लिए भी यह जनसभा एक परीक्षा की भांति होगा। खासकर पार्षद व महापौर हेतु जो भी पार्टी से टिकट चाहते है वह अभी से तैयारियों में जुट जाये। महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि नगर निगम के हर वार्ड में एक नियोजित तरीके से हमें जनसम्पर्क की रणनीति बनानी है। जनसम्पर्क युद्ध स्तर पर चलाना होगा।

वार्ड के सभी पदाधिकारी इसके लिए प्रभावी कार्ययोजना बना लें। इस अवसर पर प्रतीक श्रीवास्तव, आलोक द्विवेदी, बालकृष्ण वैश्य, मनमोहन जायसवाल, मनोज श्रीवास्तव, दिव्य प्रकाश तिवारी, परमानंद मिश्रा, रामकुमार सिंह राजू, रमेश दास, अनुज दास, जितेन्द्र दूबे मिंटू प्रधान, गिरीश पाण्डेय डिप्पुल, दिवाकर सिंह, राकेश मणि त्रिपाठी, अशोका द्विवेदी, आकाश मणि त्रिपाठी सभी वार्डो के प्रभारी, अध्यक्ष, संयोजक, महापौर व पार्षद पद हेतु भाजपा से टिकट के दावेदार शामिल थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com