Saturday - 13 August 2022 - 1:57 PM

पत्नी हो तो ऐसी, पति को खुश करने के लिए कर रही ये काम…

जुबिली न्यूज डेस्क

पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें दोनों मे से कोई नहीं चाहता है कि उनके बीच कोई तीसरा आए।  दोनों  में कोई भी ‘वो’ को स्वीकार नहीं करेगा। अगर आया तो रिश्ते में दरार आ ही जानी है। मगर एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक बीबी अपने पति के लिए गर्लफ्रेंड ढुुढ़ रही है, बल्कि एक नहीं तीन-तीन ढूंढ़ रही है। और कास बात है कि ये उन्हे सैलरी भी पेय करोगी। इसके लिए भी उसने कुछ शर्ते रखी है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला…..

बता दे कि यह मजेदार मामला थाईलैंड का है। महिला का नाम पत्थीमा है और उसकी उम्र 44 साल है। वह ऐसी लड़कियों या महिलाओं की तलाश कर रही है, जो उसके पति को खुश कर सके। साथ ही, ये महिलाएं पत्थीमा के रोज के कामकाज में हाथ भी बंटा सके। इसके लिए वह उन महिलाओं को हर महीने 32 हजार रुपए का वेतन भी देगी। पत्थीमा ने इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर कर पूरी जानकारी भी दी है। लोग कह रहे कि भगवान ऐसी पत्नी सभी को दें।

 जानिए क्यों लिया ये फैसला

पत्थीमा के बताया है कि, वह अवसाद यानी डिप्रेशन से पीड़ित है। पति को खुश नहीं रख पा रही। अब हम पति-पत्नी के साथ एक और महिला हमारे घर की सदस्य बन चुकी है। दो और की तलाश की जा रही है। हम सभी एक ही घर में रहेंगे। खाएंगे-पीएंगे और मस्ती से रहेंगे। मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि हमारे बीच कभी विवाद नहीं होगा। पति कब किसके साथ सोना चाहते हैं, यह उनकी च्वॉइस होगी।

ये भी पढ़ें-यूपी बीएड का रिजल्ट जारी, ऐसे करे चेक, काउंसलिंग की डेट… 

महिला ने रखी ये शर्त

पत्थीमा ने वीडियो में कहा कि जो महिलाएं सेलेक्ट होंगी, उनके लिए कुछ शर्तें भी होंगी। जैसे- उनकी उम्र 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। सभी का एचआईवी टेस्ट होगा। शिक्षा न्यूनतम दसवीं और अधिकतम ग्रेजुएट होनी चाहिए। जो महिलाएं सेलेक्ट होंगी, उनके रहने और खाने की व्यवस्था की जाएगी, वो भी बिल्कुल मुफ्त। यानी सैलरी के अलावा रहने और खाने की सुविधा भी दी जाएगी। ये मामला हैरान तो कर रहा पर काफी दिसचस्प भी है लोग इस वीडियों की तारीफ भी कर रहे हैं और साथ ये भी कह रहे हैं कि भगवान सबको ऐसी पत्नी दे।

ये भी पढ़ें-क्या सचमुच ईडी के निशाने पर है विपक्ष? मल्लिकार्जुन खड़गे ने कही ये बात

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com