Wednesday - 15 July 2020 - 5:19 AM

दहेज में बाइक नहीं मिली तो लगा दी पत्नी की कीमत

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। सूबे में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम योगी ने महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं लेकिन इसके बावजूद भी लोग इससे बाज नही आ रहे हैं।

यूपी के आजमगढ़ से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां दहेज़ में बाइक की मांग न पूरी होने पर पति ने पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर उसकी कीमत लगा दी।

ये भी पढ़े: योगी पर कांग्रेस हुई सख्त, बोली-लल्लू को मिलेगा इंसाफ

ये भी पढ़े: युवती बोली- साहब ! प्रेमी न शादी करता है न होने देता है

पति की की इस करतूत से आजिज पीड़ित महिला ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र के ठुठीया गांव निवासी पुनीत के साथ 2 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी में दहेज के रूप में बाइक न मिलने से पति पुनीत नाखुश था और अपनी पत्नी को आये दिन मारता- पीटता था।

ये भी पढ़े: कभी ट्यूशन पढ़ाकर घर चलाने वाले आदेश गुप्‍ता आज बने दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष

ये भी पढ़े: … चीन से भारत आ सकती हैं इतनी कंपनियां!

पति की प्रताड़ना से तंग विवाहिता अपने मायके चली आई। इसके बाद पति ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की फोटो लगाकर अश्लील बात करने के लिए उसका मोबाइल नम्बर वायरल कर दिया, यही नहीं उसकी कीमत भी लगा दी।

ये भी पढ़े: अयोध्या : नामचीन डॉक्टर के भाई की निर्मम हत्या

परेशान पत्नी ने शहर कोतवाली में पति के खिलाफ नामजद तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने साइबर टीम की मदद से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पति की शमर्नाक करतूत से परेशान पत्नी ने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उसका कहना है कि पहले उसे दो सालों तक प्रताड़ित किया जाता रहा।

वह सब कुछ चुपचाप इस आस में सहती रही कि आगे चलकर सारी चीजें सही हो जाएंगी। लेकिन अब पति ने हद कर दी तो पत्नी का सब्र टूट गया और पत्नी मजबूरी में पुलिस स्टेशन पहुंच गयी। अब महिला पुलिस से पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह के मुताबिक दहेज में बाइक की मांग न पूरी होने पर अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया। साथ ही पत्नी का मोबाइल नम्बर सार्वजनिक कर अश्लील बात करने का ऑफर दिया और उसकी कीमत भी लगा दी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

ये भी पढ़े: जिंदगी का लॉकडाउन अब भी जारी है

ये भी पढ़े: लालू बनाम नीतीश युद्ध में “कविता” बनी हथियार

ये भी पढ़े: क्या है एंटीफा, क्यों इसे आतंकी संगठन घोषित करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com