Saturday - 13 August 2022 - 4:01 PM

मैं दुल्हन हूं एक रात की.. और सुहागरात की रात को जो होता था …

जुबिली स्पेशल डेस्क

कई लोग ऐसे है जो अपनी शादी का अरमान पालते हैं। इतना ही नहीं शादी को लेकर कई तरह के सपने देखते हैं। जैसे कोई लडक़ी अपने होने वाले पति को लेकर काफी गम्भीर रहती है।

उनके कई सपने होते हैं कि उनका सपनों का राजकुमार कैसा होगा वो क्या करता होगा। ठीक इसी तरह लडक़ा भी अपनी होने वाली दुल्हन को लेकर काफी उत्सुक रहता है।

उसके सपनों की राजकुमारी कैसी होगी, देखने में कैसी होगी उसकी खुशी के लिए वो सबकुछ करने को तैयार रहते हैं  लेकिनआज हम आपको एक रात की दुल्हन की कहानी बताने जा रहे है जो सुहागरात की रात की कांड कर देती थी।

दरअसल ये दुल्हन एक रात की दुल्हन होती सुहगरात के दिन दुल्हन बनने वाली महिला दूल्हे को नशीला पदार्थ देकर माल समेटकर फरार हो जाती थी।

ये एक नहीं कई मामले सामने आ चुके है और पुलिस ने इस पूरे गिरोह को पकड़ लिया है।पकड़े गए इस गिरोह में आठ महिलाएं और पुरुष शामिल हैं। मामला यूपी के अलीगढ़ का है। इस दौरान आठ लोगों को दबोचा गया है। पुलिस पूछताछ में शातिरों ने बताया कि उसने न केवल पुलिस महकमे के होश उड़ा दिए बल्कि सभी भौचक रह गए।

पूछताछ में सामने आया है कि गिरोह में शामिल पुरुष बिचौलिए बनते थे, महिलाएं एक रात की दुल्हन होती थी। सुहगरात के दिन दुल्हन बनने वाली महिला दूल्हे को नशीला पदार्थ देकर माल समेटकर फरार हो जाती थी। इतना ही लूट की इस घटना को पूरी तरह से प्लनिंग के तहत किया जाता था।

एसपी सिटी के मुताबिक ये भी पता चला है कि ये लोग शादी के विज्ञापनों के माध्यम से लोगों को फंसाते थे। महिलाओं की फोटो भेजकर शादी के लिए लोगों को तैयार किया जाता था।शादी कराने की एवज में 50 हजार से एक लाख रुपये तक लिए जाते थे। एक बार शादी होने के बाद सुहागरात के दिन दुल्हन के साथ मिलकरल लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com