Wednesday - 15 July 2020 - 1:11 PM

शादी से ठीक पहले दूल्हा को मिलीं दुल्हन की न्यूड तस्वीरें, तो फिर….

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में शादी से ठीक एक दिन पहले दुल्हन की ऐसी तस्वीरें दूल्हा के मोबाइल पर पहुँचीं कि दूल्हा ने शादी से इन्कार कर दिया. जिस घर में बारात का इंतज़ार शुरू हो गया था वहां अचानक गानों का शोर थम गया और हर तरफ मायूसी छा गई. मामला पुलिस के पास पहुँच गया है.

जानकारी के अनुसार वाराणसी के रामनगर इलाके में आज 28 जून को मऊ से बारात आनी थी. घर के पास पंडाल लग चुका था. दो दिन से घर में गाने बज रहे थे. सारे रिश्तेदार जमा हो चुके थे. बारात के स्वागत की शानदार तैयारियां चल रही थीं.

इस बीच दूल्हे के घर वालों ने दुल्हन के घर वालों को फोन किया. इस फोन के कटने के फ़ौरन बाद गाने बंद हो गये. शादी के घर में मायूसी छा गई. रिश्तेदारों की सलाह पर फ़ौरन पुलिस से सम्पर्क किया गया. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

दरअसल दूल्हा के फोन पर दुल्हन की न्यूड तस्वीरें पहुँची थीं. तस्वीरें देखकर दूल्हा के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. उसने फ़ौरन अपने घर वालों को तस्वीरें दिखाईं. तस्वीरें देखकर वह भी सन्न रह गए. उन्होंने फ़ौरन लड़की के घर वालों को फोन मिलाया और तस्वीरों के बारे में स्पष्टीकरण माँगा. लड़की वालों से संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो लड़के वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया.

बताया जाता है कि दुल्हन की बड़ी बहन की शादी वाराणसी के अहरौरा गाँव में हुई है. बड़ी बहन के चचेरे देवर दीपक से उसके घर पर मुलाक़ात हुई तो दीपक अपनी भाभी के मायके भी आने लगा. दीपक भाभी की छोटी बहन को घुमाने के लिए अपने साथ कहीं ले गया और उसने उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींचीं और वीडियो भी बनाया.

यह भी पढ़ें : शादी की रस्मों के बीच दुल्हन को आया चक्कर फिर जो हुआ

यह भी पढ़ें : गोरखपुर शेल्टर होम से भी आयी शर्मनाक खबर, किशोरी गर्भवती

यह भी पढ़ें : कानपुर शेल्टर होम मामले में प्रोबेशन अधिकारी सस्पेंड

यह भी पढ़ें : घर में है तीन जवान बेटियां और पिता पर सवार है कुछ और ही…

भाभी की बहन की शादी मऊ में तय हो गई तो दीपक ने वही तस्वीरें और वीडियो उसके होने वाले पति को भेज दिए. इस तरह से दीपक ने उसकी शादी तो तुड़वा दी लेकिन अब पुलिस उसे बड़ी सरगर्मी से तलाश कर रही है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com