पति के बारे में सुहागरात के बाद दुल्हन को आखिर क्या पता चला की …

जुबिली स्पेशल डेस्क

कई लोग ऐसे है जो अपनी शादी का अरमान पालते हैं। इतना ही नहीं शादी को लेकर कई तरह के सपने देखते हैं। जैसे कोई लडक़ी अपने होने वाले पति को लेकर काफी गम्भीर रहती है।

उनके कई सपने होते हैं कि उनका सपनों का राजकुमार कैसा होगा वो क्या करता होगा। ठीक इसी तरह लडक़ा भी अपनी होने वाली दुल्हन को लेकर काफी उत्सुक रहता है। उसके सपनों की राजकुमारी कैसी होगी, देखने में कैसी होगी उसकी खुशी के लिए वो सबकुछ करने को तैयार रहते हैं  लेकिन उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दुल्हन ने अपने पति को लेकर जो राज खोला है उससे पूर परिवार में हडक़ंप मच गया है। दरअसल सुहागरात में दुल्हन ने अपने पति को नपुंसक बताया है जिसके बाद मामला इतना ज्यादा गढ़ गया कि ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर दी।

ममाला अब थाने जा पहुंचा है और महिला ने पति समेत ससुराल पक्ष के 8 लोगों पर धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले जांच में जुट गई और सख्त एक् शन लेने की बात कह रही है।

दरअसल, पुवायां थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी 5 जून को थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। इतना ही नहीं इस शादी में लडक़ी वालों ने अच्छा दहेज देते हुए 10 लाख रुपये दिए थे लेकिन सुहागरात वाले दिन दुल्हन को पता लगा कि उसका पति नपुंसक है।

इसके बाद दुल्हन ने ये बात अपनी ननद से कही तो हंगामा मच गया है और ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर दी महिला का आरोप है कि ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसे धमकाया कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसको जान से मार देंगे, इसीलिए डर के कारण वह चुप रही। इसके बाद जब वो अपने घर आई तब उसने घटना की पूरी जानकारी दी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com