Wednesday - 28 September 2022 - 9:29 AM

भाजपा सांसद की दबंगई आई सामने, टोल इंचार्ज के साथ किया…

जुबिली न्यूज डेस्क

भदोही में भाजपा सांसद रमेश चंद बिंद के काफिले में चल रहे लोगों की गुंडागर्दी सामने आई है। यहां के गोपीगंज में बने लालानगर टोल प्लाजा पर सांसद की गाड़ी पर अचानक टोल का बूम गिरने पर उनका गुस्सा फूट पड़ा। सांसद के साथ चल रहे लोगों ने टोल कर्मचारियों को लात-घूंसों के साथ ही बंदूक से भी पीटा। टोल के इंचार्ज को गोली मारने की धमकी दी। वहीं, पूरे मामले पर पूछने पर सांसद ने विवादित बयान दिया।

कर्मचारियों को  बेरहमी से पीटा

सांसद रमेशचंद बिंद बुधवार की दोपहर कई गाड़ियों के काफिले के साथ टोल से गुजर रहे थे। इसी दौरान टोल पर लगा आटोमेटिक बूम उनकी गाड़ी पर गिर पड़ा। इसी से उनके साथ के लोग गाड़ी से उतरे और टोल के कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया। कर्मचारियों ने बताया कि बूम आटोमैटिक है। एक गाड़ी गुजरने के बाद अपने आप गिरता है। लेकिन कर्मचारियों की नहीं सुनी गई। उन्हें लात-घूंसों और बंदूक के कुंदों से पीटा गया। टोल प्लाजा इंचार्ज लल्लन पांडेय और टीसी पंकज कुमार शर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा कि बुधवार को दोपहर करीब दो बजे सांसद का वाहन टोल से गुजरा। उनकी गाड़ी के पीछे अन्य चार वाहन थे। एक गाड़ी के पास होते ही दूसरी गाड़ी भी पास होने की कोशिश करने लगी। इस पर गेट नंबर छह का फास्ट टैग वैरियर आटोमैटिक होने के कारण गिर पड़ा। इस पर वह लोग गालियां देने लगे।

ये भी पढ़ें-स्टैंडअप कॉमेडियन ने राजू श्रीवास्तव की मौत पर निकाली अपनी भड़ास, छुटकारा…

ऐसी घटनाएं होती रहती सांसद

वहीं इस मामले में भाजपा सांसद रमेश बिंद का कहना था कि ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। कहाकि जब तक एफआईआर दर्ज नहीं होता है, तब तक कोई मतलब नहीं है। उधर, प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज सदानंद सिंह ने बताया कि मारपीट की तहरीर मिली है। प्रकरण की जांच की जा रही है। पुलिस ने तीन स्कार्पियो सवार 15 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें-Trailer release: माधुरी दीक्षित की ‘Maja Ma’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com