Tuesday - 7 July 2020 - 6:15 AM

मनोज श्रीवास्तव रेलवे बोर्ड के सदस्य बनाए गए

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. नगर पालिका परिषद फैजाबाद में पांच वर्ष तक लगातार उपाध्यक्ष रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव को रेलवे बोर्ड का सदस्य बनाया गया है. मनोज श्रीवास्तव को रेलवे बोर्ड का सदस्य बनाए जाने से फैजाबाद और अयोध्या में बीजेपी कार्यकर्त्ता काफी खुशी महसूस कर रहे हैं.

बताया जाता है कि सभासद चुनाव में मनोज श्रीवास्तव जिले में सर्वाधिक वोटों से चुनाव जीते थे. फैजाबाद नगर निगम बनने के बाद इन्हें महापौर पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. रेलवे बोर्ड का सदस्य बनाए जाने के बाद अयोध्या और फैजाबाद में जहाँ बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है वहीं बीजेपी कार्यकर्त्ता इस बात को लेकर भी असमंजस में हैं कि इस नए दायित्व के निर्वहन के साथ-साथ पार्टी उन्हें महापौर का चुनाव लड़ाएगी या नहीं.

मनोज श्रीवास्तव पिछले तीस साल से लगातार भारतीय जनता पार्टी में विभिन्न पदों पर काम कर रहे हैं. इनकी विशेषता यह है कि अपने द्वारा कराये गए विकास के कामों का श्रेय भी अकेले नहीं लेते हैं. सभासद रहने के दौरान और नगर पालिका परिषद के उपाध्यक्ष के तौर पर भी इन्होने विकास के जो कार्य कराये उसे सामूहिक काम बताते हैं. उनका कहना है कि विकास के सभी काम सामूहिक कोशिशों का नतीजा होते हैं.

यह भी पढ़ें : स्‍कूल फीस-बिजली के बिल किए जाए माफ, प्रियंका ने सीएम योगी को दिए ये 10 सुझाव

यह भी पढ़ें : अखिलेश बोले- ये “सबका विश्वास” के नारे के साथ विश्वासघात है

यह भी पढ़ें : निर्मला के झोले से निकली एक देश एक राशन कार्ड योजना

भारतीय जनता पार्टी में वार्ड स्तर से लेकर मंडल स्तर तक उन्होंने काम किया. उनके काम करने के तरीके और सबको साथ लेकर चलने की धुन की वजह से वह सांसद लल्लू सिंह के काफी करीबी माने जाते हैं. उन्हें फैजाबाद नगर निगम का प्रबल दावेदार माना जाता रहा है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com