Sunday - 1 August 2021 - 12:47 AM

काश! ऐसे पत्रकार मेरे पास होते

न्यूज डेस्क

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप को भारतीय पत्रकार बहुत पंसद है। उन्हें इसका मलाल है कि उनके पास मोदी जैसे पत्रकार नहीं है।
उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि-काश! ऐसे पत्रकार मेरे पास होते।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप 23 सितंबर को जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मिले तो उन्होंने पाकिस्तान के पत्रकारों की जमकर खिंचाई की थी। कश्मीर पर उनके हर सवाल पर ट्रंप ने मजे लिए, लेकिन एक दिन बाद वह प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठे तो भारतीय पत्रकारों के लिए भी वही लाइन इस्तेमाल की। हालांकि यह तारीफ के लहजे में थी।

24 सितंबर को राष्ट्रपति ट्रंप से पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के बारे सवाल किए जा रहे थे तो उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘आपके पत्रकार शानदार हैं। काश! ऐसे पत्रकार मेरे पास भी होते। मैंने अब तक जिन्हें सुना है ये सबसे बेहतर हैं। आपको ये रिपोर्टर्स कहां से मिले। यह बड़ी बात है।’

ट्रंप ने जब यह बात कही तो मोदी ही नहीं वहां बैठा हर कोई मुस्कुरा रहा था।

मजे की बात यह है कि एक दिन पहले ही ट्रंप ने पाकिस्तान के पत्रकारों का खूब मजाक उड़ाया था। कश्मीर पर एक के बाद एक झूठे सवालों को लेकर ट्रंप ने मजे लिए तो इमरान खान भी झेंप गए।

दिन एक पाकिस्तानी पत्रकार ने कश्मीर में स्थिति को लेकर सवाल किया था तो राष्ट्रपति ट्रंप ने उसका मजाक उड़ाते हुए पूछा कि क्या वह खान की टीम के सदस्य हैं? अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा, ‘क्या आप उनकी (इमरान खान की) टीम में हैं? आप बयान दे रहे हैं, सवाल नहीं पूछ रहे हैं।’

गौरतलब है कि राष्ट्रपति  डोनॉल्ड ट्रंप अमेरिका के मीडिया संस्थानों पर ‘फर्जी खबरें’  चलाने का आरोप लगाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें : तो क्या पश्चिम बंगाल के लोगों में एनआरसी का खौफ है

यह भी पढ़ें : फाल्के पुरस्कार मिलने पर अमिताभ ने क्या कहा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com