Wednesday - 8 May 2024 - 5:30 PM

गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव को दी चेतावनी, जानें क्या कहा

जुबिली न्यूज डेस्क 

लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को चेताया है. गृह मंत्री ने झारखंड में मंत्री के पीएस के नौकर के घर से नकदी बरामद होने के मामले का जिक्र करते हुए यह चेतावनी दी. शाह ने कहा कि ये घमंडिया गठबंधन है।

उन्होने कहा कि सपा, कांग्रेस, टीएमसी ये सारे जो इकट्ठा हुए हैं, इन्होंने 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले किए हैं.  कल ही झारखंड में इंडिया गठबंधन के मंत्री के सचिव के नौकर के घर से 30 करोड़ रुपया पकड़ा गया है.  बीजेपी नेता ने कहा कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के एक सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये पकड़े गए थे. उसके कुछ दिन पहले टीएमसी नेता के घर से 51 करोड़ रुपये पकड़े गए थे.  मैं राहुल बाबा और अखिलेश से कहना चाहता हूं कि भ्रष्टाचार करोगे तो पकड़े भी जाओगे और जेल भी जाओगे. कोई रोक नहीं सकता.

अरे, अखिलेश इतिहास पढ़ो ढंग से- अमित शाह

गृह मंत्री ने कहा कि 2021 में अखिलेश यादव, हरदोई में सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्घाटन करने आए थे और कह गए कि मोहम्मद अली जिन्ना महान व्यक्ति थे.  अरे, अखिलेश इतिहास पढ़ो ढंग से, भारत माता के टुकड़े करने वाले और कोई नहीं आपके महान नेता मोहम्मद अली जिन्ना थे.

ये भी पढ़ें-प्रियंका गांधी का पीएम मोदी को जवाब- राहुल हर रोज अदानी सच्चाई सामने रख रहे हैं’

बीजेपी नेता ने कहा कि अभी-अभी पाकिस्तान ने राहुल बाबा की बड़ी प्रशंसा की है. एक पत्रकार ने मुझसे पूछा कि राहुल बाबा की प्रशंसा पाकिस्तान क्यों कर रहा है?  तो मैंने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक होती है, राहुल बाबा विरोध करते हैं.नक्सली मरते हैं, राहुल बाबा विरोध करते हैं. धारा 370 हटती है, राहुल बाबा विरोध करते हैं. राम मंदिर बनता है,राहुल बाबा विरोध करते हैं.  राहुल बाबा पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं और पाकिस्तान राहुल बाबा का समर्थन करता है.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com