Tuesday - 29 November 2022 - 4:30 PM

कैंसर से जंग हार गया ब्लैक पैंथर ‘चैडविक बॉसमैन’

जुबिली न्यूज़ डेस्क

हॉलीवुड में ब्लैक पैंथर के नाम से मशहूर अभिनेता चैडविक बॉसमैन का निधन हो गया। वे 43 साल के थे और कोलन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज चार साल से चल रहा था। उनके निधन की खबर से हॉलीवुड में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स सहित उनके फैंस श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवंगत एक्टर चैडविक बोसमैन की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे। चैडविक के मौत की खबर उनके परिवार की ओर से एक स्टेटमेंट के जरिये जारी की गई। इसमें लिखा गया कि, एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।’

परिवार की तरफ से बताया गया कि चैडविक ने बीते 4 सालों में कई फिल्मों की शूटिंग की और ये सब उनकी कई सर्जरी और कीमोथैरेपी के दौरान ही होती रहीं। ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला (King T’Challa) का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी।

ये भी पढ़े : बॉलीवुड क्वीन की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का पोस्टर हुआ रिलीज़

ये भी पढ़े : सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती ने सुलझाए कई अनसुलझे राज

गौरतलब है कि चैडविक ने ’42’ और ‘Get on Up’ जैसी फिल्मों से काफी नाम कमाया था। इसके बाद साल 2018 में आई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘Black Panther’ में टि-चाला/ब्लैक पैंथर का किरदार निभाकर उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। उनकी आखिरी फिल्म ‘Da 5 Bloods’ इसी साल रिलीज हुई थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com