Tuesday - 4 August 2020 - 11:12 PM

हिजबुल मुजाहिद्दीन के चीफ ने बताया की कोरोना वायरस दुनिया में क्यों आया

न्यूज डेस्क

कोरोना वायरस से पूरे देश में कोहराम मचा रखा है। आये दिन देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस बीच आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के चीफ सैयद सलाहुद्दीन ने कोरोना वायरस को धर्म से जोड़ दिया है। आतंकी संगठन के चीफ ने कहा है कि मुसलमानों पर हर जगह जुल्म होने की वजह से कोरोना वायरस दुनिया में आया है।

यही नहीं सलाहुद्दीन ने ये भी कहा कि अब ये बीमारी ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाएगी जिसने मुसलमानों को परेशान किया है। इस आतंकी प्रमुख का एक ऑडियो मैसेज जारी किया है। पांच मिनट के इस ऑडियो में उसने दुनिया के कई नेताओं को धमकी भी दी है।

अपने पांच मिनट के ऑडियो में सलाहुद्दीन ने कहा, ‘कोरोना वायरस का कोई इलाज नहीं है। साइंस भी इसके आगे फेल हो रही है। इस का मुख्य कारण मुसलमानों पर दुनिया भर में हो रही ज्यादती है। उन पर जुल्म ढाए गए हैं।

रोहिंग्या मुसलमान, फिलिस्तीन और कश्मीरियों पर जो जुल्म हुए हैं। उस वजह से इस बीमारी ने पूरी दुनिया को अपने जाल में जकड़ा है। कुछ मुसलमान सरकारें अय्याशी में अपने दीन को भूल गई थी वो भी कसूरवार हैं।’

इसके अलावा उसने कहा कि इस बीमारी से एहतियात बरतनी चाहिए, लेकिन अल्लाह सबसे बड़ा है। भारत में जो कश्मीरियों पर पीएम मोदी जुल्म ढा रहे हैं अब इस बीमारी से वो भी नहीं बच पाएंगे। पूरी दुनिया में कोरोना ने पांव पसार लिए हैं। हमें इस घड़ी में एहतियात बरतनी है और अल्लाह पर भरोसा करना है।

जाने कौन है सलाहुद्दीन?

सैयद मोहम्मद युसूफ शाह को सैयद सलाहुद्दीन के नाम से जाना जाता है। ये आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का मुखिया है इस बीच इसने कश्मीर घाटी से कई ऑपरेशन को अंजाम दिया है। सलाहुद्दीन का परिवार घाटी में आराम से रह रहा है। उसके तीन बच्चे राज्य सरकार में अच्छी नौकरियां पर हैं। वो खुद पाकिस्तान में सुरक्षित घर में रहते हैं। कश्मीर के युवकों को भड़काता रहता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com