Wednesday - 28 September 2022 - 8:13 AM

भोपाल की सड़क पर लड़कियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें Video

जुबिली न्यूज डेस्क

आज कल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने का एक सिलसिला ही चल चुका है. आए दिन किसी ना किसी तरह का वीडियो वायरल होता है, और उसकी चर्चा होने लगती है। इसी कड़ी में एक वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. रॉन्ग साइड से आ रही दो लड़कियों की गाड़ी जब एक बाइक सवार से टकरा गई तो वे आगबबूला हो गईं. बताया जा रहा है कि गलती लड़कियों की थी. लेकिन वे अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थीं.

हद तो तब हो गई जब इस दौरान लड़कियों और बाइक सवार के बीच एक स्थानीय युवक बचाव में आया, तो बाइक सवार को छोड़ लड़कियां उसी युवक से भिड़ गईं. हालांकि, इस दौरान युवक का साथी वीडियो रिकॉर्ड करता रहा, जिसके बाद दोनों लड़-झगड़कर वहां से चली गईं. इस दौरान काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रही है. वहां मौजूद कोई भी शख्स इस मामले में नहीं बोला. बस तमाशबीन बनकर लड़ाई देखता रहा. जाते-जाते लड़की उस युवक को गाली देकर चली गई. बता दें कि बीच-बचाव करने वाले युवक का नाम विपुल यादव है. उसने इंस्टाग्राम के एक ग्रुप “bhopal_epic_memes” पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर सैकड़ों की संख्या में यूजर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं.

 

‘यूट्यूब पर चला लेना वीडियो’

नरेला इलाके में रहने वाले विपुल यादव जो कि छात्र हैं, उन्होंने बताया कि यह वीडियो खेड़ापति इलाके का है. 2 युवतियां रॉन्ग साइड से आ रही थीं. उस दौरान उनकी टक्कर एक बाइक सवार से हो गई. अपनी गलती होने के बावजूद भी वह बाइक सवार से भिड़ गईं और उन्हें गालियां तक दे डालीं. इस दौरान मैं बीच बचाव करने पहुंचा. मैंने बताया भी कि गलती उन लड़कियों की है. लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थीं. मैं ज्यादा कुछ नहीं बोला. लेकिन मैंने अपनी सेफ्टी के लिए अपने मित्र के सहयोग से वीडियो बना लिया. मेरी बाइक पर यूट्यूब लिखा था, जिसको देखकर लड़की भड़क गईं और उसने मुझसे कहने लगीं, ”चला, अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो चला.

ये भी पढ़ें-Teachers Day पर छात्र ने कर दिया ऐसा कांड की मास्टर साहब… देखें-वीडियो

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com