Sunday - 5 February 2023 - 10:22 PM

PM मोदी दे रहे थे भाषण,अचानक किसी ने फेंका उनकी तरफ कागज और फिर जो हुआ…

नई दिल्ली। पीएम मोदी इन दिनों हरियाणा में दोबारा बीजेपी की सरकार बनाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी हरियाणा में चुनावी रैली में बोल रहे थे तभी अचानक से एक व्यक्ति ने पीएम मोदी की तरफ कुछ कागज फेंका और नारा लगाते हुए पूछा कि ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ। इसके बाद रैली में करीब पांच मिनट काफी हलचल हो गई और वहां पर अफरातफरी का माहौल बना रहा। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने इस व्यक्ति को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

रैली में सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने व्यक्ति को मीडिया ब्लॉक में घुसने नहीं दिया और वहां से उसे ले गए। हालांकि इस दौरान कुछ लोग वहां पर खड़े रहे हैं और जानने की कोशिशों में लगे रहे कि आखिर पूरा मामला क्या है।

बता दें कि प्रधानमंत्री ने अपना भाषण दे रहे थे तभी इस व्यक्ति ने चिल्लाते हुए कहा, ‘कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ? उधर पकड़े गए व्यक्ति का नाम अशोक कुमार बताया जा रहा है।

उधर इस व्यक्ति ने जो पत्र पीएम मोदी की तरफ फेंका था उसमें उसने लिखा है कि यमुनानगर में आठवीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा के साथ 26 अगस्त को उसके शिक्षक ने कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ किया। इसके बाद पुलिस से इस मामले की शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। इतना ही नहीं कार्रवाई करने के बजाय छात्रा के माता-पिता पर ही प्राथमिकी दर्ज कर दी। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच की बात कह रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com