Sunday - 29 January 2023 - 8:50 PM

GO AIR लगातार 8वीं बार ओटीपी चार्ट में सर्वश्रेष्ठ

जुबिली पोस्ट ब्यूरो

लखनऊ। देश की सबसे विश्वसनीय एयरलाइन के रूप में उभर रही गोएयर को अप्रैल महीने के लिये सर्वश्रेष्ठ ऑन-टाइम-परफॉर्मेंस (ओटीपी) दिया गया है।

एयरलाइंस के सूत्रों ने सोमवार को दावा किया कि डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एवियेशन (डीजीसीए) द्वारा जारी किये गये आंकड़ों के अनुसार अप्रैल 2019 के लिये गो एयर ने सर्वश्रेष्ठ 96.3 प्रतिशत ओटीपी रिकॉर्ड किया है। यह लगातार आठवां महीना है, जब गोएयर ओटीपी चार्ट में शीर्ष पर है।

वित्तीय वर्ष 18-19 में गोएयर का ओटीपी 12 में से 7 माह सर्वश्रेष्ठ रहा और एयरलाइन ने ग्राहकों को ‘विश्वसनीयता’ प्रदान की। गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा, सर्विस की शेड्यूलिंग और ऑन-टाइम-परफॉर्मेंस (ओटीपी) की डिलीवरी एयरलाइंस और एयरपोर्टस, दोनों के लिये महत्वपूर्ण होती है।

लगातार आठवीं बार सूची में शीर्ष पर रहना हमारे यात्रियों के लिये भी अच्छा है और हमारे लिये तो अत्यंत सुखद क्षण है। गोएयर प्रतिदिन लगभग 270 उड़ानें संचालित करता है और अप्रैल में इसके 11.9 लाख यात्री थे।

उन्होने बताया कि गोएयर के पास 24 घरेलू गंतव्य- अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरू, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोचि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर तथा 4 अंतर्राष्ट्रीय गंतव्य- फुकेट, मेल, मस्कट और अबू धाबी हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com