Saturday - 3 December 2022 - 5:37 PM

छात्रा का खेत में मिला बैग, तलाश में जुटी कई थानों की पुलिस

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बुधवार को कक्षा नौ की छात्रा अचानक से संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल से लापता हो गई। बताया कि अमीनगर सराय थानाक्षेत्र के दलीप सिंह इंटर कालेज में कक्षा नो  की छात्रा रहस्मय ढंग से गायब हो गई।

छात्रा की तलाश जारी

बता दे कि परिजनों को सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। थानों की फोर्स सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और छात्रा कि तलाश में जुट गए। भाजपा जिला अध्यक्ष भी मौके पर मौजूद रहे, डॉग स्क्वायड की मदद से छात्रा की तलाश जारी है। अमीनगर सराय थानाक्षेत्र के बिलोचपुरा निवासी (16) कक्षा नो की छात्रा सुबह अपनी मां सुमन के साथ विद्यायल आई थी। करीब एक घंटे बाद ही छात्रा के गायब होने की सूचना परिजनों को मिली तो हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें-युवती के साथ किया दुष्कर्म, बोला-मुंह खोला तो श्रद्धा की तरह कर दूंगा 35 टुकड़े

बिलोचपुरा से काफी संख्या में ग्रामीण स्कूल की तरफ दौड़ पड़े। वहां पहुंचे ग्रामीणों ने विद्यायल में छात्रा अंजलि की जानकारी मांगी तो उन्होंने जानकारी होने से इनकार कर दिया। परिजनों ने थाना पुलिस को जानकारी दी तो मोके पर कई थानों की फोर्स पहंची, गन्ने के खेत मे छात्रा का स्कूल बैग बरामद किया गया है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से खेतों में कॉबिंग की लेकिन छात्रा का कोई सुराग नही मिला है। मोके पर पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष ने घटना की जानकारी ली और पुलिस से जल्द कार्रवाई की बात कही। वहीं परिजन बेटी के साथ अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस की तलाश जारी है।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com