Friday - 2 December 2022 - 9:37 PM

युवती के साथ किया दुष्कर्म, बोला-मुंह खोला तो श्रद्धा की तरह कर दूंगा 35 टुकड़े

जुबिली न्यूज डेस्क

श्रद्धा हत्या कांड के बाद से अपराध के मामले थमने के नाम नहीं ले रहा है। आए दिन नए-नए ममले देखने को मिल रहे है। ताजा मामला यूपी के मेरठ से आया है। जहां एक युवती से कमर ने कमल बनकर दुष्कर्म किया और उसे दिल्ली की श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कंकरखेड़ा पुलिस ने आरोपी और उसके साथी पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

बता दे कि युवती के मुताबिक सितंबर में उसके मोबाइल पर एक कॉल आई थी। कॉलर ने अपना नाम शास्त्रीनगर निवासी कमल बताया था। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। अक्तूबर के पहले सप्ताह में कमल कार से पीड़िता को मंसूरपुर ले गया।आरोप है कि लौटते समय आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां दीं और कंकरखेड़ा में एक अस्पताल के पास कार खड़ी कर दुष्कर्म किया। इसका वीडियो भी बनाया गया। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

श्रद्धा की तरह 35 टुकडे़ करने की दी धमकी

पीड़ित पक्ष के अनुसार 27 अक्तूबर को कमर अपने एक दोस्त को लेकर बाइपास पर युवती से मिलने आया था। तब उसने अपना नाम कमर अब्बास निवासी इंचौली बताया और धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाया। मना करने पर आरोपी ने दोस्त साजिद के साथ मिलकर उसे पीटा। इसके साथ ही दिल्ली की श्रद्धा की तरह 35 टुकडे़ कर अलग-अलग स्थानों पर फेंकने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने खुद इंचौली जाकर कमर और साजिद के बारे में जानकारी हासिल की थी। इस मामले में सीओ अभिषेक पटेल का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com