Wednesday - 8 July 2020 - 6:46 AM

पहले बनाया बंधक और फिर देने लगे …

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से एक युवती की दर्द भरी कहानी सामने आ रही है। दरअसल युवती ने अपने पिता और परिजनों पर बेहद चौंकाने वाला आरोप लगाया है। युवती के अनुसार उसके पिता और परिजनों ने उसे कैद कर रखा है। इतना ही नहीं बंधक बनाकर भूखा-प्यासा रखने के साथ-साथ बिजली का करंट भी देना शुरू कर दिया। युवती ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे 5 लाख रुपए में दिल्ली में बेच भी दिया गया है।

युवती ने अपने साथ हुई घटना का पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी जांच में जुट गई है। हालांकि जानकारी के मुताबिक पूरा मामला थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े : साढ़े पांच लाख के करीब पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

यह भी पढ़ें : अब बुंदेलखंड के ‘हर घर’ में होगा ‘नल का जल’

यह भी पढ़ें : वेतन में कटौती के खिलाफ एंबुलेंस सेवा कर्मचारियों का हल्ला बोल

युवती ने वीडियो में अपने साथ हुई घटना के साथ-साथ पिता का नाम उदयवीर निवासी गांव विध्यपुर थाना सासनी बताया है। युवती ने वीडियो वायरल कर अपनी जान को खतरा भी बताया है। वीडियो पर गौर करे तो युवती ने अपने पिता और परिजनों के साथ गांव के ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप लगाते बता रही है कि पिता और उसके परिजन उसके साथ मारपीट करते है, विरोध करने पर बिजली का करंट लगाते है और घर में बंधक बनाकर रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें : राम मन्दिर निर्माण की तैयारियां देखने अयोध्या पहुंचे सीएम योगी

यह भी पढ़ें : यूपी के इस BJP विधायक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

उसने बताया है कि युवती ने ग्राम प्रधान की मदद से उसके पिता ने उसको 5 लाख रुपए में दिल्ली के एक आदमी को बेच दिया था लेकिन वो लोग इसमें कामयाब नहीं हो सके क्योंकि मामला प्रकाश में आया तो आनन-फानन में उसको वापस घर में वापस कैद कर दिया। युवती ने अपने वीडियो के सहारे मदद की गुहार लगायी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com