Saturday - 23 January 2021 - 10:24 PM

रिसेप्शनिस्ट की जॉब करने पहुंची लड़की ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

भोपाल। स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट संचालित होने का खुलासा हुआ है। सेंटर की संचालिका रिसेप्शनिस्ट के जॉब पर रखने के बहाने लड़कियों को इस धंधे में धकेल देती थी। इसका पता तब चला जब एक लड़की ने कस्टमर को खुश करने से मना कर दिया। लड़की ने हंगामा करते हुए अपने दोस्तों को बुला दिया। हंगामा बढ़ता देख संचालिका और कस्टमर लड़की के हाथ-पैर जोड़ने लगे।

माफी मांगने के कारण वहां मामला शांत हो गया, लेकिन बाद में लड़की ने माता- पिता के कहने पर देर रात कोलार थाने में संचालिका और कस्टमर के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़े: कोविड 19 की देशी वैक्सीन लगवाने वाले मंत्री ही हुए कोरोना के शिकार   

ये भी पढ़े: 69 हजार शिक्षकों को मिली नौकरी, CM योगी ने वितरण किए नियुक्ति पत्र

कोलार पुलिस के अनुसार अरेरा कॉलोनी ई-6 में रहने वाली 19 वर्षीय लड़की ने छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में एफआईआर कराई है। उसने बताया कि उसे जॉब की जरूरत थी। उसकी एक दोस्त ने उसे कोलार स्थित ईडन स्पा सेंटर की संचालिका का नंबर दिया था। उसने कहा था कि वह रिसेप्शनिस्ट की जॉब है।

ये भी पढ़े: दक्षिण भारत की राजनीति के लिए अहम है भाजपा की यह जीत

ये भी पढ़े: किसान आन्दोलन में पहुंचे क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता, दिया विवादित बयान

संचालिका मुस्कान से उसकी फोन पर बात हुई। उसे फौरन ही जॉब मिल गई। उसके बाद वह कल यानी शुक्रवार को पहले दिन जॉब पर गई थी। शाम करीब 6 बजे मुस्कान ने उससे कहा कस्टमर आया हुआ है। वह कमरे में जाकर टॉवेल आदि रख दें। लड़की कमरे में टॉवल रखने गई, तो कस्टमर मदन त्रिपाठी ने अंदर से कुंडी लगा दी और लड़की से छेड़छाड़ करने लगा।

लड़की ने विरोध करते हुए मदन को धक्का दिया और कुंडी खोलकर बाहर आ गई। उसने अपने दोस्तों को फोन लगाकर बुला लिया, जिसके बाद स्पा सेंटर में जमकर हंगामा हुआ। मामले का खुलासा होने के बाद मुस्कान और मदन लड़की के हाथ पर जोड़ने लगे, जिसके बाद सुलह हो गई।

काफी हंगामे के बाद लड़की वहां से अपने घर आ गई। उसने अपने माता- पिता को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद माता- पिता ने उसे एफआईआर कराने की सलाह दी। देर रात कोलार थाने पहुंचे लड़की ने मदन और मुस्कान के खिलाफ देह व्यापार और छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

कोलार में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का यह दूसरा मामला है। इससे 4 दिन पहले क्राइम ब्रांच पुलिस ने लंडर स्पा सेंटर पर दबिश देते हुए 3 लड़कियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें लड़कियां नेपाल तक से लाई गई थी। यह 8 हजार रुपए महीने पर रखी जाती थी और फिर इनसे कस्टमर को खुश करने के लिए लगा दिया जाता था।

ये भी पढ़े: किसानों का केस फ्री में लड़ने को तैयार सुप्रीम कोर्ट का ये वकील

ये भी पढ़े: कोरोना अपडेट: 24 घंटे में आए 36 हजार केस, 42 हजार ठीक हुए

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com