Wednesday - 28 September 2022 - 9:23 AM

प्रथम यूपी सेंट्रल जोन ताइक्वाण्डो चैंपियनशिप 19 अगस्त से

लखनऊ। मेजबान लखनऊ सहित कुल 18 जिलों के लगभग 700 खिलाड़ी आगामी 19 से 21 अगस्त, 2022 तक होने वाली प्रथम यूपी सेंट्रल जोन ताइक्वाण्डो चैंपियनशिप में पदकों पर दावेदारी करने के लिए प्रतिस्पर्धा में उतरेंगे।

चैंपियनशिप का आयोजन उत्तर प्रदेश ताइक्वाण्डो संघ के तत्वावधान में लखनऊ जिला ताइक्वाण्डो संघ द्वारा चौक स्टेडियम में किया जाएगा।

चैंपियनशिप का औपचारिक उद्घाटन 20 अगस्त को किया जाएगा जबकि 19 अगस्त को टीम रजिस्ट्रेशन व खिलाड़यों का भार होगा। इसके अलावा पूमसे की स्पर्धा भी होगी।

चैंपियनशिप के बारे में उत्तर प्रदेश ताइक्वाण्डो संघ के अध्यक्ष सलिल सिंह टीटू ने बताया कि चैंपियनशिप में क्यूरगी व पूमसे के विभिन्न वर्गो में मुकाबले होंगे जिसमें सीनियर, कैडेट, सब जूनियर व जूनियर आयु वर्ग में क्यूरगी व पूमसे वर्ग में दांव पर लगे 89 स्वर्ण, 89 रजत व 178 कांस्य पदकों के लिए प्रतिस्पर्धा होगी।

उत्तर प्रदेश ताइक्वाण्डो संघ के सचिव व लखनऊ जिला ताइक्वाण्डो संघ के अध्यक्ष चंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि चैंपियनाशिप में बालक व बालिकाओं में कैडेट आयु वर्ग में 10-10, जूनियर वर्ग में 10-10, सब जूनियर वर्ग के 12-12 और सीनियर वर्ग के 8-8 भार वर्गो सहित 80 भार वर्ग और पूमसे में नौ वर्गो के मुकाबले होंगे।

लखनऊ जिला ताइक्वाण्डो संघ के सचिव व आयोजन सचिव श्री सुभाष मौर्या ने बताया कि चैंपियनशिप में सेंट्रल जोन के अंतर्गत आने वाले 18 जिलों जैसे रायबरेली, लखनऊ, कानपुर, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, बाराबंकी, गोंडा, बहराइच, श्रावस्ती, फर्रुखाबाद, कन्नौज, अयोध्या, लखीमपुर खीरी, बरेली, सुल्तानपुर, फतेहपुर, बलरामपुर के लगभग 700 खिलाड़ी व अधिकारी भाग लेंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com