Wednesday - 28 September 2022 - 8:14 AM

Video : फिनलैंड की PM की हरकत पूरी दुनिया ने देख ली… मचा हंगामा

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। फिनलैंड की प्रधान मंत्री सना मरीन इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। दरसअल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजीे से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखकर हर कोई हैरान क्योंकि वो एक प्रधान मंत्री है और इस तरह की हरकत कर रही है। अब सवाल ये हैं कि आखिर उनका कौन सा वीडियो वायरल हो गया है जिसको लेकर बवाल मच गया है।

इस वीडियो के आने के बाद विपक्षी दलों ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं। वीडियो में वह शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि सना मरीन ने दोस्तों के साथ ड्रग्स का सेवन किया। इसके बाद उनके इस्तीफा की मांग भी तेज हो गई है।

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। पीएम सना मरीन शराब पीते और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं।

कुछ इस घटना को सामान्य बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि सना मरीन फिनलैंड के पीएम बनने पर सवाल उठाया जा रहा है। फिनलैंड के स्पोर्ट्स टॉक शो होस्ट अलेक्सी वलावुरी ने उन्हें देश का सबसे अक्षम प्रधान मंत्री करार दिया। ट्वीट किया, कृपया अपना लेदर जैकेट लें और इस्तीफा दें।

फिनलैंड के प्रतिष्ठित अखबार ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वीडियो में मरीन को दोस्तों के साथ नृत्य करते और फिनिश रैपर पेट्री न्यगर्ड और पॉप गायक एंट्टी तुइस्कु के गीतों के साथ गाते हुए देखा जा रहा है। इसे पहली बार इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपलोड किया गया था।कुल मिलाकर लोग हैरान कैसे एक पीएम इस तरह की हरकत कर सकता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com