Tuesday - 7 February 2023 - 4:07 AM

फिल्म निर्माता की बेटी को मिली रेप की धमकी

क्राइम डेस्क

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी को एक मोदी सपॉर्टर ने रेप की धमकी दी है। अकसर अनुराग राजनीति को लेकर अपनी राय रखते   है और उसके लिए ट्रोल भी होते रहते है। लेकिन इस बार ट्रोलर्स ने उनकी बेटी पर निशाना साधते हुए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है।  ट्रोलर्स की इस घटना पर  अनुराग ने उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए  पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा है कि इन लोगों से कैसे निपटें।

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप मोदी सरकार के विरोध में कई बार बोलते आए है। लोकसभा चुनावों के नतीजों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद एक मोदी सपॉर्टर ने उनकी बेटी के लिए भद्दा कमेंट किया है। इस पर अनुराग ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘नरेन्द्र मोदी सर, आपको जीत के लिए बधाई। सर, हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपॉर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?’

वहीं, अनुराग के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनका सपोर्ट कर रहे है। कई मोदी समर्थकों ने कमेंट कर कहा कि वो पीएम को सपोर्ट करते हैं। लेकिन इस तरह की चीजों (रेप की धमकी) का वो समर्थन नहीं करते। उनके इस ट्वीट पर साउथ की मशहूर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने भी कमेंट किया। चिन्मयी ने कमेंट कर ऐसे लोगों की तुलना जानवर से की है।

वहीं, अशोक पंडित ने लिखा, ‘अगर यह सच है तो मेरा कहना है कि इसकी ना केवल आलोचना होनी चाहिए बल्कि इससे निपटना चाहिए। यही चीज मेरी बेटी के साथ हुई थी तो मैंने पुलिस शिकायत की थी ना कि असहाय होकर पीएम मोदी के पास गया क्योंकि मेरे लिए मेरी बेटी का गौरव और उसकी सुरक्षा किसी भी राजनीति से ज्यादा है।’

अशोक पंडित के इस कमेंट के बाद जवाब में अनुराग ने लिखा कि इस ट्विटर नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर सर्च करो। बता दें कि अनुराग कश्यप हमेशा बीजेपी सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ खुलकर बोलते रहे हैं। इसके लिए उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा चुका है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com