Thursday - 6 May 2021 - 7:11 PM

नशीली दवा देकर अपनी ही बेटी से करता था गंदा काम लेकिन एक दिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क

राजस्थान के जोधपुर में एक बेहद हैरान करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां पर एक पिता ने लगातार अपनी ही बेटी को हवस को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

बेटी ने अपनी पिता की हरकत से खुद पर्दा उठाया है। दरअसल जोधपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराई गई लड़की ने अपने ऊपर हुए जुल्म की पूरी कहानी बयां की है।

हालांकि लड़की के दादा पुलिस थाने में जाकर बताया कि घर में उसके साथ मारपीट हुई है लेकिन जब बच्ची अस्पताल पहुंची और उसकी काउंसलिंग की गई तब जाकर पता चला है कि 13 साल की उम्र से ही उसके पिता ने उसका रेप किया था।

लड़की के अनुसार पढ़ाई के बहाने उसका पिता गांव के नजदीक कमरा भी दिलवा था जहा अक्सर वह पहुंचकर उसके साथ इस तरह का गन्दा काम करता था।

बताया जा रही है कि पीड़िता के पिता को अपनी पत्नी पर शक था। उसे लगता था कि वो उसकी बेटी नहीं है। इसकी बाद जब लड़की तीन साल की थी तब उसने माँ को घर से भगा दिया।

इसके बाद लड़की दादा-दादी और ताऊ के साथ रहने लगी लेकिन पिता हमेशा मारपीट करता था और जब लड़की 13 साल की हुई थी तब उसने उसका रेप किया।

इसके बाद ये सिलसिला चलता रहा। इतना ही नहीं इस दौरान उसने बेटी का नाक भी काट दी थी, उसे नशीली दवाइयां भी देकर उसके साथ इस तरह का काम करता था। पुलिस ने आरोपी पिता को पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है ।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com