Wednesday - 8 February 2023 - 2:59 AM

तेज रफ्तार कार ने नमाजियों को कुचला, ईद की नमाज के दौरान हुआ हादसा

न्यूज़ डेस्क।

देशभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है, वहीं दिल्ली के खुरेजी चौक पर सुबह हंगामा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह खुरेजी मस्जिद के पास ईद की नमाज़ के दौरान एक कार ने अचानक कई लोगों को कुचलकर घायल कर दिया।

जिसके विरोध में समुदाय विशेष के लोगों ने पुलिस के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया और डीटीसी की बसों पर पथराव किया। इस दौरान तीनों बसों के शीशे तोड़ दिए। वहीं, हंगामें के मद्देनजर घटनास्थल और आसपास के इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात है।

शाहदरा डीसीपी के मुताबिक अब तक किसी भी शख्स के घायल होने की खबर नहीं आई है न ही अस्पताल से कोई जानकारी आई है। सीसीटीवी के आधार पर गाड़ी का नंबर पुलिस को मिल गया है लेकिन अब तक ड्राईवर की पहचान नहीं हो पाई है इसको पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

नमाज के दौरान इस तरीके से तेज रफ़्तार गाड़ी नमाजियों के पास आने से वहा के लोग बेहद नाराज हुए और सड़क जाम कर नारेबाजी की और पुलिस से आरोपी को सामने लाने के लिए बवाल हुए इसी बीच गुस्से में लोगो ने डीटीसी की एक बस के शीशे भी फोड़ दिए, करीब 50 लोग पुलिस स्टेशन जगतपुरी में शिकायत देकर आए जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

इलाके में कुछ घंटे तनाव रहा जिस वजह से वहा पुलिस बल तैनात किया गया इसके बाद पुलिस ने लोगो को समझाकर इलाके में शान्ति करवाई, फ़िलहाल इलाके में शांति है ये गाड़ी इतनी तेज रफ़्तार और गलत तरीके से नामजियो के इलाके में घुसी जिससे बड़ा हादसा हो सकता था।

हालांकि शुक्र है पुलिस के मुताबिक अब तक किसी के भी घायल होने की रिपोर्ट नहीं है, हालांकि लोगो ने कुछ लोगो के घायल होने का दावा किया लेकिन पुलिस ने अस्पताल से क्रॉस चैक करके इस बात को नकार दिया और कुछ घंटो बाद तनाव को भी खत्म कर दिया गया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com