Tuesday - 29 November 2022 - 4:36 PM

तेज के पोस्टरों में तेजस्वी को नहीं नहीं मिली जगह, जाने क्या है मामला?

जुबिली न्यूज डेस्क

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों के बीच लगता है सब कुछ ठीक नहीं है। दोनों भाईयों का संबंध एक बार फिर सुर्खियों में है।

दरअसल जन्माष्टमी के मौके पर रविवार की शाम शुभकामनाएं देने के लिए पटना में तेजप्रताप यादव के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए। ये पोस्टर सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गए क्योंकि इसमें नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव गायब हैं।

पोस्टरों में तेजप्रताप यादव की बड़ी-सी तस्वीर के साथ लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की छोटी तस्वीरें लगाई गई हैं, लेकिन तेजस्वी यादव कहीं नही दिख रहे हैं।

पढ़ें : …तो पंजाब में सोनिया और राहुल की लीडरशिप में होगा चुनाव?

पढ़ें : Tokyo Paralympics: देवेंद्र-सुंदर का धमाल, भारत के खाते में दो और मेडल 

फिलहाल जैसे ही पोस्टर चर्चा में आई कि तेजप्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक नई तस्वीर डाली, जिसमें दोनो भाई नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि यह पैचअप की तस्वीर है।

दोनों भाइयों में बढ़ी दूरियां!

पिछले दिनों तेज प्रताप के करीबी आकाश यादव को उनके पद से हटा दिया गया था जिस पर तेज प्रताप ने तेजस्वी के करीबियों पर सीधे प्रहार किया था। भी यह मामला शांत हुआ नहीं कि अब बिना तेजस्वी की तस्वीर वाले पोस्टर आ गए। इससे पार्टी के भीतर फिर से ऊहापोह की स्थिति बन गई है।

पढ़ें : डंके की चोट पर : क़ानून के राज की कल्पना तो बेमानी है

पढ़ें : किसान की मौत के बाद किसानों में आक्रोश बैकफुट पर पुलिस

पिछले दिनों तेज प्रताप ने जैसा तेवर दिखाया था उसे लोग भूले नही हैं। तेज ने तेजस्वी यादव पर सवाल उठाए थे तो तेजस्वी यादव ने उन्हें अनुशासन में रहने की नसीहत दी थी। इतना ही नहीं मामला बिहार से दिल्ली तक पहुंच गया था।

ऐसे हालात में यह नया पोस्टर पार्टी के अंदर उठापटक का संकेत देने लगा है। ऐसा लग रहा है कि दिल्ली और मथुरा से लौटकर पटना पहुंचे तेज प्रताप अपने पुराने तेवर से फिर पार्टी में भूचाल लाने वाले हैं।

रातोंरात पैचअप!

पोस्टर पर शुरू हुई चर्चा के बाद राजद के सभी क्राइसिस मैनेजर सक्रिय हुए और देर रात तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नई तस्वीर शेयर की, जिसमें तेजस्वी यादव भी हैं।

तेज के इस व्यवहार को पैच अप के तौर पर देखा जा रहा है। इससे पहले भी छात्र राजद के एक पोस्टर पर बबाल हुआ था, जिसमें तेज प्रताप को दिखाया गया था पर तेजस्वी नही नजर आए थे। कुल मिलाकर माना जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के परिवार के आंतरिक हालात में अभी सुधार की जरूरत है।

पढ़ें : भारत में एक दिन में एक करोड़ कोरोना टीका लगने पर WHO ने क्या कहा?

पढ़ें : …तो कुर्सी बचाने में कामयाब हो ही गए सीएम बघेल!

पढ़ें :  कई मरीजों में एक साल तक रहता है कोरोना का लक्षण : शोध

पढ़ें :  स्टडी में दावा, गुजरात में भी छिपाया गया कोरोना से मौतों का आंकड़ा 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com