Wednesday - 10 January 2024 - 9:52 PM

विश्व आर्थिक मंच की बैठक के वक्त, सेक्स वर्कर्स की होती है खूब कमाई, जानें कैसे

जुबिली न्यूज डेस्क 

स्विट्जरलैंड के दावोस में इन दिनों विश्व आर्थिक मंच की बैठक हो रही है। पांच दिन तक चलने वाले इस सम्मेलन का इंतजार पूरे साल दावोस के लोगों को रहता है। इस दौरान दुनिया के सबसे पुराने पेशे वेश्यावृत्ति में शामिल लोगों की भी चांदी हो जाती है।

बता दे कि इस दौरान सेक्स वर्कर्स की मांग बहुत अधिक बढ़ जाती है और उनकी खूब कमाई होती है। रिपोर्ट्स के अनुसार हर साल वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में शामिल होने के लिए दुनियाभर से अमीर लोग स्विट्जरलैंड के स्की रिजॉर्ट शहर दावोस में आते हैं। इस दौरान यहां वेश्यावृत्ति बढ़ जाती है।

सम्मेलन के दौरान सेक्स वर्कर्स की मांग

दावोस से करीब 161 किलोमीटर दूर स्थित शहर आरगाऊ की एक सेक्स वर्कर एजेंसी के मैनेजर का हवाला देते हुए बताया कि सम्मेलन के दौरान सेक्स वर्कर्स की मांग बढ़ जाती है। एजेंसी के मैनेजर ने बताया कि उनसे पिछले सप्ताह सेक्स वर्कर बुक करने के लिए पूछा गया और 11 रिजर्वेशन मिले हैं। मैनेजर ने बताया कि उनसे कई तरह की सेवाओं की मांग की जाती है। इसमें लोगों को एस्कॉर्ट करने से लेकर, साथ में रात का खाना खाने और सेक्सुअल सर्विस देने तक शामिल हैं।

सेक्स वर्कर चाहिए तो इतने डॉलर खर्च करें 

रिपोर्ट के अनुसार सेक्स वर्कर्स को चार घंटे के लिए बुक किया जाता है। इसके लिए प्रति सेक्स वर्कर करीब 1,630 अमेरिकी डॉलर खर्च करना होता है। एक रात के लिए सेक्स वर्कर चाहिए तो उसके लिए 2770 अमेरिकी डॉलर तक खर्च करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें-Lakhimpur Kheri Case: योगी सरकार ने दिया आशीष मिश्रा को झटका, जानें कैसे

दावोस के पास एक होटल में रह रही जर्मनी की एक सेक्स वर्कर सलोमे बाल्थस ने विश्व आर्थिक मंच सम्मेलन के दौरान काम करने के अपने अनुभव को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि स्विट्जरलैंड में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दौरान मिलने का मतलब है कि होटल के गलियारे में सुबह 2 बजे सुरक्षा गार्डों की बंदूकें देखना। उनके साथ रेस्तरां से सस्ता चॉकलेट शेयर करना और अमीरों के बारे में गपशप करना। इस साल कितनी सेक्स वर्कर्स दावोस पहुंची हैं इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है।
ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव ने तेलंगाना में बीजेपी को घेरा, तो लागों ने जमकर ली चुटकी

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com