Thursday - 21 October 2021 - 12:37 AM

Drug Case : अभी रहना होगा आर्यन खान को जेल में, जमानत पर सुनवाई टली

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सियासत गर्म है। बॉलीवुड के तमाम अभिनेता-अभिनेत्री आर्यन के समर्थन में बोल चुके हैं।

अब इस केस से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है। दरससल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत एक बार फिर अगली तारीख के लिए टाल दी गई है।  बुधवार 13 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट मे हुई सुनवाई में आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। आर्यन को एक रात और जेल में ही बितानी पड़ेगी

इस मामले में कोर्ट में लंबी बहस देखने को मिली। आर्यन के वकील और एनसीबी ने अदालत अपनी-अपनी दलीले राखी लेकिन आर्यन को फ़िलहाल राहत नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि आर्यन की जमानत पर कोर्ट ने अपना फैसला अगले दिन के लिए सुरक्ष‍ित कर लिया है।

यह भी पढ़ें : महंगाई की मार : CNG-PNG फिर हुई महंगी, 8 महीने में 5 बार बढ़े दाम

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री ने कहा-पेट्रोल-डीजल के कर के पैसे से लोगों को दी जा रही है फ्री वैक्सीन

यह भी पढ़ें : उपचुनाव के बाद जातीय जनगणना पर नीतीश लेंगे बड़ा फैसला

बता दे कि मुंबई के ड्रग कंट्रोल स्क्वॉड ने बड़ा ऑपरेशन शुरू किया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, समुद्र के बीच में एक क्रूज शिप पर कथित तौर पर ड्रग पार्टी चल रही थी।

वहां रेड पड़ी है और एनसीबी ने 10 लोगों को हिरासत में लिया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्टी मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप पर चल रही थी। इसलिए एनसीबी के अधिकारी यात्री बन गए और एक क्रूज पर चले गए। एनसीबी ने कहा कि क्रूज के समुद्र के बीच में जाने के बाद पार्टी शुरू हुई।

एनसीबी की टीम ने जब इन लोगों द्वारा ड्रग्स लेना शुरू करने के बाद इन सभी को पकड़ा। पुलिस ने जिस क्रूज शिप को अपने कब्जे में लिया है, उसकी सर्विस कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी।

साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस पार्टी के लिए क्रूज शिप का टिकट करीब 80,000 रुपये का था।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com