Saturday - 31 July 2021 - 11:15 PM

पत्रकार और उसके भाई की गोली मार कर हत्या


न्यूज़ डेस्क

प्रदेश में अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो गये है कि दिन दहाड़े घटना को अंजाम देने में नहीं चूक रहे है। वहीं, पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है। ताजा मामला यूपी के सहारनपुर का है जहां रविवार तड़के डबल मर्डर से हडकंप मच गया। यहां एक निजी समाचार पत्र में काम करने वाले पत्रकार और उसके सगे भाई की गोली से मारकर हत्या कर दी गयी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी मलूक निवासी आशीष व उसके भाई का गांव के ही व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर दोनों में आज फिर से विवाद हो गया। इसके बाद पड़ोसी ने पत्रकार आशीष और उसके भाई की घर में घुसकर हत्या कर दी गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गये, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की काफी तलाश की लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि मृतक आशीष जनवाणी, हिन्दुस्तान समाचार पत्र में अपने सेवा दे चुके हैं और मौजूदा समय में दैनिक जागरण में कार्यरत थे। मृतक के परिवार वाले सभी लोग आशीष पर ही निर्भर थे। घटना के बाद से तनाव बढ़ गया है जिसको देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com