Saturday - 23 October 2021 - 1:28 PM

घरेलू कलह ने उजाड़ा परिवार! महिला ने बच्चों समेत पिया जहर…

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के मांधोटांडा क्षेत्र के गांव जमुनिया में घरेलू क्लेश के चलते महिला ने खुद जहर पीकर दो बेटियों और बेटे को भी जहर पिला दिया। इस घटना में विवाहिता ममता (40) और 14 साल की बड़ी बेटी की मौत हो गई, जबकि 11 वर्षीय बेटी व 3 साल के बेटे की हालत गम्भीर बताई गई है जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

मृतक की बेटी ने अपने बाबा व चाचा पर ज़हर देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार राठौड़ ने बताया कि बुधवार शाम ममता देवी और उसके दो पुत्री व पुत्र के जहर खाने से दो की मौत हो गई।

ये भी पढ़े:यूपी में 20 से मिलेगा मुफ्त राशन, 31 मई तक होगा वितरण

ये भी पढ़े: धीमी पड़ने लगी कोरोना की रफ्तार, एक दिन में आए इतने नए केस

एक बेटा और बेटी अस्पताल में है। इस संबंध में सीओ पूरनपुर माधोटांडा पुलिस के साथ जांच पड़ताल में जुटे। जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसके आधार पर कारर्वाई की जाएगी।

माधोटाडा पुलिस के अनुसार जमुनिया गांव के रहने वाले धर्मपाल अपनी पत्नी ममता व बड़ी बेटी 14 साल की सजल,11 वर्षीय बेटी कामिनी व 3 साल के आयुष के साथ रहते हैं। बुधवार देर रात जब पति घर पर नहीं था। तब संदिग्ध परिस्थिति में ममता व तीनों बच्चे अचेत अवस्था में मिले।

गुरुवार को सुबह जानकारी होने पर माधोटांडा पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। डॉग स्क्वाड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंचे। ममता की छोटी वेटी कामिनी ने अपने बाबा,चाचा व बुआ पर जहर देने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सभी एंगिल से पुलिस जांच कर रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com