Thursday - 24 September 2020 - 2:41 PM

बुलंदशहर में 8 बरस की बच्ची की रेप के बाद हत्या

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

उत्‍तर प्रदेश में एक तरफ अयोध्‍या में राम मंदिर के भूमि पूजन की तैयारियां चल रही हैं और राम राज स्‍थाति करने की बात कही जा रही है। लेकिन दूसरी ओर जिस तरह से सूबे में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है उसे देख कर राम राज के दावों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। अपहरण और हत्‍या की खबरों के बीच बुलंदशहर में आठ वर्ष की बच्‍ची की रेप के बाद हत्‍या का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, आठ वर्षीय बच्ची की हत्या कर हत्यारे ने शव गन्‍ने के खेत में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने की आशंका भी जताई जा रही है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दुष्कर्म की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी।

इस मामले में कांग्रेस पार्टी ने वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला किया है। कांग्रेस ने कहा है कि यह जंगलराज पूरे यूपी में चल रहा है।

दरअसल बच्‍ची के पिता सोमवार को रक्षाबंधन के पर्व पर अपनी ससुराल गया था। वह अपनी आठ वर्षीय पुत्री को घर पर अन्य परिजनों के पास छोड़कर गया था। मंगलवार शाम को जब वह घर पर पहुंचा, तो उसकी बच्ची घर पर नहीं थी। जानकारी जुटाने पर उसे पता चला कि उसका पड़ोसी युवक उसकी बेटी को सुबह घर से जामुन खिलाने के लिए अपने खेत पर ले गया था जिसके बाद से ही उसकी बच्ची घर नहीं पहुंची थी

यह भी पढ़े: रूस की कोरोना वैक्सीन पर डब्ल्यूएचओ को क्यों है संदेह?

उसके बाद उसने आरोपी युवक से जानकारी जुटाई, तो वह टाल मटोल करने लगा। जिस पर पीड़ित पिता को को शक हुआ। उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने उसके साथ सख्ती से पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर मासूम बच्ची का शव गांव के ही निकट ईख के खेत से बरामद कर लिया।

बच्ची की हत्या की सूचना पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस फॉरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, घटना की जानकारी होने के बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह, एसपी देहात हरेंद्र कुमार और सीओ खुर्जा भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com