आलोक मिश्रा के आलराउंड प्रदर्शन से दैनिक जागरण सेमी फाइनल में

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच आलोक मिश्रा (नाबाद 32 रन, 3 विकेट) के आलराउंड प्रदर्शन से दैनिक जागरण ने एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में अमर उजाला को 25 रन से हराते हुए सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

यह अमर उजाला की इतने मैचों में लगातार दूसरी हार है। इसके पहले अमर उजाला को उद्घाटन मैच में हिन्दुस्तान टाइम्स ने नौ विकेट से मात दी थी। आज के मैच के परिणाम के बाद हिन्दुस्तान टाइम्स ने भी सेमीफाइनल में जगह बना ली।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर खेले गए इस मैच में अमर उजाला ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया। दैनिक जागरण की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 125 रन बनाए।

सलामी बल्लेबाज राजीव बाजपेयी ने 23 गेंदों पर एक चौके से 15 रन और प्रहलाद सिंह मवारी ने 26 गेंदों पर एक चौके से 18 रन की पारी खेली। वहीं आलोक मिश्रा ने 39 गेंदों पर एक चौके से नाबाद 32 रन का योगदान किया।

इसके बाद सरफराज नवाज 13 रन बनाकर ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। अमर उजाला से सुमित सिंह ने अपने स्पैल में 4 ओवर में एक मेडन के साथ 18 रन दिए और उन्हें तीन विकेट की सफलता मिली। श्यामू ने 4 ओवर में 33 रन और शरीफ उजैर ने 4 ओवर में 31 रन देकर दो-दो विकेट की सफलता हासिल की।

जवाब में अमर उजाला लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.5 ओवर में 100 रन पर आल आउट हो गया। टीम से अखिलेश वर्मा ने 25 गेंदों पर 3 चौके से सर्वाधिक 22 रन बनाए। उनके अलावा शरीफ उजैर और राजीव आनंद ने 17-17 रन और मयंक दीक्षित ने 12 रन बनाए।

हालांकि अमर उजाला को एक समय में 41 गेंदों पर जीत के लिए 42 रन चाहिए थे और उनके पांच विकेट शेष थे। हालांकि दैनिक जागरण से गेंदबाजी के लिए उतरे ऑफ स्पिनर आलोक मिश्रा ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए उपयोगी तीन विकेट लिए।

उन्होंने अपने स्पैल में दो ओवर में मात्र 5 रन दिए थे जिससे प्रतिद्वंद्वी टीम जीत से दूर रह गयी। टीम से राजीव बाजपेयी ने 3.5 ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट की सफलता हासिल की। अंकुर दीक्षित व अभिषेक मिश्रा को एक-एक विकेट की सफलता मिली।

मैन ऑफ द मैच दैनिक जागरण के आलोक मिश्रा को उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय और बलरामपुर ओलंपिक एसोसिएशन के चेयरमैन महाराज महेंद्र दास जी ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया। कल का मैच : एलएसजेए इलेवन बनाम डीडी एआईआर इलेवन (सुबह 9:30 बजे)

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com