Thursday - 24 June 2021 - 10:53 PM

CSK vs PBKS : मैच से पहले दीपक चाहर ने क्यों छुए शमी के पैर 

जुबिली स्पेशल डेस्क

सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 13 रनों पर 4 विकेट लेकर लिए।

उनकी इस शानदार गेंदबाजी के बल पर चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया। चाहर को उनकी जोरदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड का अवॉर्ड का ख़िताब दिया गया है।

हालांकि इस मैच के बाद दीपक चाहर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है की तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते नजर आ रहे हैं। फैन्स भी इस तस्वीर की खूब तारीफ कर रहे है। कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

तेज गेंदबाज दीपक चाहर (13 रन पर चार विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बल पर आईपीएल 14 के मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने शुक्रवार को एकतरफा मैच में पंजाब किंग्स को छह विकेट से पराजित कर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की थी ।

इस तरह से चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए 200 वां यादगार बन गया है। पंजाब किंग्स 20 ओवर में आठ विकेट पर 106 रन ही बना सकी। जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 15.4 ओवर में चार विकेट पर 107 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। शानदार गेंदबाजी के लिए दीपक चाहर को प्लेयर ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com