Monday - 30 January 2023 - 12:50 PM

परिवार की कलह से परेशान राबड़ी देवी के सुरक्षा गार्ड ने की आत्महत्या

न्यूज डेस्क

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के कांस्टेबल गिरियप्पा किरासूर ने राइफल से खुद को गोली मार ली। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद सीआरपीएफ के दे दिया। सीआरपीएफ ने सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी और गिरियप्पा के पार्थिव शरीर को विमान से कर्नाटक भेज दिया गया।

सीआरपीएफ के 224 बटालियन में तैनात गिरियप्पा किरासूर कर्नाटक के बगलकोट जिले के कामातगी गांव का रहने वाला था। किरासूर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास की सुरक्षा में तैनात था।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात करीब पौने दो बजे आवास पर गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनकर ड्यूटी पर तैनात दूसरे जवान पहुंचे तो गिरियप्पा को खून से लथपथ जमीन पर गिरा पाया। उन्होंने ठुड्ढी से राइफल सटाकर गोली मार ली थी, जो सिर को चीरते हुए ऊपर से निकल गई है। इसके बाद सीआरपीएफ के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई।

सूचना मिलने पर पहुंची सचिवालय थाने की पुलिस ने गिरियप्पा की सरकारी राइफल जब्त कर बैलिस्टिक जांच के लिए भेजा दिया है। मौके पर गिरियप्पा का मोबाइल मिला। पुलिस ने उनकी पत्नी ज्योति जी किरासूर से संपर्क किया तो मालूम हुआ कि गिरियप्पा ने मोबाइल से बात करने के बाद खुद को गोली मारी। पुलिस ने मोबाइल भी जब्त कर लिया है। कॉल रिकॉर्ड निकाला जा रहा है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण जवान ने खुदकशी की है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com