Thursday - 1 October 2020 - 1:34 PM

तो गर्म व्हिस्की और शहद से हो सकता है कोरोना वायरस का इलाज !

जुबिली न्यूज़ डेस्क

चीन में जानलेवा कोरोना वायरस ने अब तक 813 लोगों को मौत की नींद सुला दिया है। अभी तक कोई भी देश कोरोना वायरस का इलाज नहीं खोज पाया है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के साइंटिस्ट कुछ प्रयोग कर रहे हैं। इन सबके बीच वुहान में रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि उसे कोरोना वायरस था और उसने शराब, शहद से अपना इलाज कर लिया।

वुहान में एक अंग्रेजी टीचर के तौर पर काम करने वाले रीड कॉनर ने यह दावा किया है। हालांकि उनके इस दावे पर यकीन नहीं किया जा सकता क्योंकि इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि रीड कॉनर कोरोना वायरस से पीड़ित थे।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रीड कॉनर फ्लू और निमोनिया के शिकार थे। जब वह जांच कराने गए तो वहां उन्हें खांसी भी आ रही थी। कॉनर को दो सप्ताह के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, हालांकि उन्होंने डॉक्टरों द्वारा दी गई एंटी-बायोटिक्स नहीं ली।

यह भी पढ़ें : जब 2014 के दिल्ली चुनाव में फेल हो गए थे एग्जिट पोल के दावे

उन्होंने दावा किया कि उन्होंने सांस लेने में मदद करने के लिए अपना इनहेलर इस्तेमाल किया। इसके साथ ही उन्होंने शहद के साथ गर्म व्हिस्की पी। कॉनर ने बताया कि वह वुहान में 3 साल से रह रहे हैं। यहां लोग मुश्किल से अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस बिना मास्क के बाहर आने वाले लोगों को गिरफ्तार कर रही है।

बता दें कि, चीन ने वायरस का प्रसार रोकने के प्रयासों के तहत सोमवार को 1000 बिस्तरों वाला एक अस्थायी अस्पताल वुहान में खोला है। इस अस्पताल को रिकार्ड नौ दिन में तैयार कर लिया गया। वुहान में ही सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें : ‘खेल तो चल रहा है और AAP कुछ कर नही सकती’

यह भी पढ़ें : #Valentineweekspecial: नौकरी है तो प्यार है नहीं बउवा बाकी सब बेकार है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com