Wednesday - 12 August 2020 - 3:54 AM

लॉकडाउन के चलते नहीं पहुंची बारात फिर भी हुआ निकाह

स्पेशल डेस्क

पटना। कोरोना वायरस का संक्रमण इस कदर बढ़ गया है लोग अपने आप को घरों में कैद कर रहे हैं। पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। आलम तो यह है कि कोरोना वायरस लगातार फैल रहा है।

बुधवार को 32 नये केस सामने आये हैं जबकि अब संख्या 582 जा पहुंची है। इसके आलावा 11 लोगों की जिंदगी भी खत्म हो चुकी है। दूसरी ओर कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में आज से 21 दिन के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है।

उधर कोरोना वायरस के चलते लोगों की शादी में काफी बाधा आ रही है। हालांकि लॉकडाउन के बीच एक अनोखी शादी तब देखने को मिली जब गाजियाबाद में एक दूल्हा अपनी बारात लॉकडाउन के चलते पटना नहीं ले जा सका तो उसने ऑनलाइन ही शादी करने का फैसला किया।

पूरा मामला पटना के समनपुरा का बताया जा रहा है। दूल्हा यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला है और उसकी बारात पटना जानी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका।

इसके बाद दोनों अपने-अपने घरों में रहकर लैपटॉप पर ऑनलाइन एक दूसरे सम्पर्क किया और फिर काजी ने ऑनलाइन निकाह पढ़वा दिया है। दोनों की शादी 23 मार्च को होनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते बारात जा नहीं सकी।

पटना के हारूण नगर स्थित एक कम्युनिटी हॉल में निकाह की तैयारी चल रही थीं। कोरोना वायरस के चलते निकाह टाला तो नहीं गया लेकिन ऑनलाइन निकाह पढ़वाने में भी देर भी नहीं की गई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com