Wednesday - 1 April 2020 - 10:29 PM

कोरोना वायरस पार्न स्‍टार्स के लिए कैसे बना वरदान

न्‍यूज डेस्‍क

चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब तक 145 से ज्यादा देशों में पहुंच गया है। अब त‍क विश्‍वभर में कोरोना से संक्रमण के 182,260 मामले सामने आए हैं। इसके संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या 7160 को पार कर गई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लूएचओ) ने इसे महामारी घोषित कर दिया है।दुनिया भर की सरकारें कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने पर ध्यान दे रही हैं।

दुनिया को इस महामारी से बचाने के लिए लोगों को घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है। इससे जहां ज्‍यादातर लोगों को कमाई के संकट का सामना करना पड़ रहा है वहीं पोर्न स्‍टार्स के लिए कोरोना वायरस वरदान साबित हो रहा है।

न्‍यूयार्क पोस्‍ट की खबर के मुताबिक दुनियाभर में लोगों का आइसोलेशन में रहना या उन्‍हें जबरन क्वरेंटीन में भेजना पोर्न स्‍टार्स के लिए वरदान बन गया है। वे जमकर कमाई कर रही हैं। अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर में रहने वाली पोर्न स्‍टार केट केनेडी कहती हैं कि वेबकैम बिजनस के लिए यह बहुत अच्‍छी स्थिति है। करोड़ों संभावित कस्‍टमर घर पर हैं और उनके पास कोई काम नहीं हैं।

केट ने बताया कि वेबकैम पर देखने का वह 10 डॉलर एक महीने का लेती हैं। इन दिनों काम काफी बढ़ गया है। इससे उनकी साप्‍ताहिक कमाई 1050 डॉलर से बढ़कर 1700 डॉलर हो गई है। हालांकि कई ऐसी भी हैं जिनकी कमाई बहुत कम हो गई है। कोरोना वायरस के डर से कस्‍टमर उनके पास नहीं आ रहे हैं। वैश्विक संकट की इस घड़ी में कई पोर्न स्‍टार बेरोजगार हैं।

ऐसी ही एक पोर्न स्‍टार हैं रूस की ल्‍यूबोव बुशूयेवा। उन्‍होंने ऑफर दिया है कि जो कोई भी कोरोना वायरस की वैक्सीन बनाएगा, मैं उसके साथ सोने के लिए तैयार हूं। हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि उन्‍होंने भावुक होकर यह ऑफर दिया है या वह गंभीर हैं। उन्‍होंने कहा कि कोरोना वायरस के खौफ की वजह से वह घर से नहीं निकल पा रही हैं।

इससे पहले चर्चित पोर्न वेबसाइट पोर्न हब ने इटली में 3 अप्रैल तक के लिए अपनी प्रीमियम सेवाएं फ्री करने का ऐलान किया था। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान जारी करके यह घोषणा की थी। पोर्न हब ने कहा कि लॉक डाउन के दिनों में आपकी मदद के लिए पूरे महीने प्रीमियम सर्विस फ्री रहेगी।

इटली के लोगों एक महीने तक कोई पैसा नहीं देना होगा। यही नहीं पोर्न हब ने अपनी आय का एक हिस्‍सा कोरोना से निपटने में देने का ऐलान किया है। पोर्न की शुरुआत वर्ष 2007 में हुई थी और यह इस समय दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न वेबसाइट है।

इससे पहले आई खबरों में कहा गया था कि पोर्न वेबसाइटें कोरोना संकट के दौरान ज्‍यादा पैसे ले रही हैं। यही नहीं बड़ी संख्‍या में लोगों ने हजामत सूट में सेक्‍स करने का वीडियो भी पोस्‍ट किया था। यह वीडियो वायरल हो गए थे। माना जा रहा है कि फेस मास्‍क लगाकर सेक्‍स करने के ये विडियो किसी हॉस्पिटल में बनाए गए थे।

इस वायरस से लोगों को बचाने के लिए पॉर्न इंडस्ट्री ने एक खास मुहिम भी शुरू की है। पॉर्न वेबसाइटों पर इन दिनों ‘कोरोना वायरस पॉर्न वीडियो’ काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इन वीडियोज में पॉर्न स्टार्स हजमत सूट और मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com