Thursday - 21 October 2021 - 12:39 AM

राष्ट्रपति से मिला कांग्रेस डेलीगेशन, राहुल ने की मंत्री अजय मिश्रा को हटाने की मांग

जुबिली न्यूज डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का एक डेलिगेशन आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिला। कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति से लखीमपुर खीरी कांड पर बात की।

कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति से गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को हटाने की मांग की। राष्ट्रपति से मिलने वाले कांग्रेस के डेलिगेशन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खडग़े, एके एंटनी और गुलाम नबी आजाद भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें : महंगाई की मार : CNG-PNG फिर हुई महंगी, 8 महीने में 5 बार बढ़े दाम

यह भी पढ़ें : चन्नी सरकार कोरोना मृतकों के परिजनों को देगी 50 हजार रु की सहायता

यह भी पढ़ें : राजनाथ बोले-गांधी के कहने पर सावरकर ने अंग्रेजों के सामने…

राष्ट्रपति से मिलने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि लखीमपुर हिंसा के पीडि़त परिवारों कि मांग है कि जिसने भी उनके बेटे की हत्या की उसे सजा मिले और यह भी कहा कि जिस व्यक्ति ने हत्या की उसके पिता देश के गृह राज्य मंत्री हैं। जब तक वह अपने पद पर हैं तब तक न्याय नहीं मिलेगा। ये बात हमने राष्ट्रपति को बताई है।

यह भी पढ़ें : राजनाथ बोले-गांधी के कहने पर सावरकर ने अंग्रेजों के सामने…

यह भी पढ़ें :  बिहार विधानसभा उपचुनाव में कन्हैया-तेजस्वी के होंगे आमने-सामने

वहीं इस मामले में प्रियंका गांधी ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हमको आश्वासन दिया है कि वह आज इस मामले पर सरकार के साथ चर्चा करेंगें। उनकी (केंद्रीय गृह राज्य मंत्री) बर्खास्तगी की मांग कांग्रेस की मांग नहीं है, हमारे साथियों की मांग नहीं है, यह जनता की मांग है और पीडि़त किसान परिवारों की मांग है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com