Friday - 19 August 2022 - 12:52 PM

CM भगवंत मान फिर दूल्हा बनेंगे, 16 साल छोटी डॉ. गुरप्रीत के साथ चंडीगढ़ में फेरे लेंगे

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। पंजाब के सीएम भगवंत मान (48) गुरुवार को दूसरी बार दुल्हा बनने जा रहे हैं। दरअसल पंजाब के सीएम भगवंत मान हरियाणा के पिहोवा की रहने वाली डॉ. गुरप्रीत कौर (32) के साथ सुबह 11 बजे चंडीगढ़ में विवाह करने जा रहे हैं।

इस शादी में ज्यादा लोगों को बुलाया नहीं गया है। हालांकि मान और गुरप्रीत के परिवार के अलावा अरविंद केजरीवाल का परिवार भी शामिल होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें : इसलिए PM बोरिस जॉनसन पर बढ़ा इस्तीफा देने का दबाव

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नहीं खोज पा रही प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी चुनाव तैयारी में जुटी !

स्थानीय मीडिया की माने तो भगवंत मान की शादी में पिता की रस्में अरविंद केजरीवाल अदा करेंगे। आम आदमी पार्टी नेता की शादी की खबर सामने आते ही बड़े नेताओं और हस्तियों की तरफ से बधाइयों का दौर भी शुरू हो गया है। डॉक्टर गुरप्रीत कौर हरियाणा के हिसार की रहने वाली हैं, जो उम्र में भगवंत मान से करीब 16 साल छोटी हैं।

कौन हैं डॉ गुरप्रीत कौर

गुरप्रीत कौर का परिवार हरियाणा के कुरक्षेत्र जिले के पिहोवा शहर के तिलक नगर का रहने वाला है। उनके पिता इंद्रजीत सिंह एक किसान हैं और मदनपुर गांव के सरपंच भी रह चुके हैं जबकि उनकी मां राज कौर हाउसवाइफ है।

जानकारी के मुताबिक उनकी एक बहन ऑस्ट्रेलिया में और दूसरी अमेरिका में रहती। गुरप्रीत कौर ने डॉक्टर की पढ़ाई मौलाना मेडिकल कॉलेज से की है। भगवत मान की मां और बहन ने उनको चुना है। भगवन मान की मां चाहती है उनके बेटे सर पर फिर से सेहरा बने और उनकी ये इच्छा गुरुवार को पूरी हो जायेगी।

यह भी पढ़ें :यूपी में मुस्लिम वोटबैंक पर कब्जा जमाने की होड़ शुरू !

बता दें कि भगवंत मान की पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर से हुई थी लेकिन साल 2015 में तलाक हो गया था। पहली शादी से मान के 2 बच्चे दिलशान (17) और सीरत (21) हैं। जो मां के साथ अमेरिका में रहते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com