Saturday - 4 February 2023 - 3:30 PM

शिवपाल ने डिम्पल के खिलाफ उतारा था प्रत्याशी लेकिन ऐन वक्त पर छोड़ा मैदान

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ता नजर आ रहा है। अखिलेश यादव बसपा के साथ मिलकर बीजेपी का खेल बिगाडऩे में लगे हुए है। उधर सपा से अलग हो चुके शिवपाल यादव अखिलेश पर निशाना साध रहे हैं।

आलम तो यह है कि शिवपाल यादव अखिलेश को कमजोर करने के लिए वैसे प्रत्याशी मैदान में उतार रहे हैं जो बसपा-सपा को परेशानी में डाल सकते हैं।

ऐसे में शिवपाल यादव ने कुछ दिन पूर्व कहा था कि प्रसपा सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी लेकिन केवल मैनपुरी पर प्रसपा चुनाव नहीं लड़ेगी।

शिवपाल की पार्टी ने आजमगढ़ से अखिलेश के खिलाफ चुनाव लडऩे की बात कह चुकी है लेकिन कन्नौज में शिवपाल ने डिंपल यादव के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला किया है। प्रसपा से मिली जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी की कन्नौज लोकसभा सीट पर उम्मीदवार डिम्पल यादव के खिलाफ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया के उम्मीदवार ऐन वक्त पर वहां से नामांकन नहीं करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े : अली और बजरंग बली की शरण में फिर योगी

कन्नौज लोकसभा सीट पर प्रसपा ने सुनील कुमार राठौर को डिंपल यादव के खिलाफ मैदान में उतारा था लेकिन उन्होंने अंतिम समय में अपना नाम वापस ले लिया है। सुनील कुमार से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने इसके पीछे शिवपाल यादव को बताया है।

यह भी पढ़े :  चाचा की बढ़ती ताकत से टेंशन में आ सकते हैं अखिलेश !

उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रमुख नेता शिवपाल यादव के निर्देश पर नामांकन नहीं कर रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com