Wednesday - 8 February 2023 - 12:04 PM

BREAKING NEWS : लखनऊ वजीर हसन रोड पर 3 मंजिला इमारत ढही, तीन लोगों की मौत

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को बड़ा हादसा तब देखने को मिला जब वजीर हसन रोड पर 3 मंजिला इमारत एकाएक गिर गई।

ताजा जानकारी के अनुसार इसके नीचे कुछ लोगों के दबे होने की बात सामने आ रही है। वहीं मौके पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने मीडिया को बताया है कि अब तक तीन लोगों को हास्पिटल पहुंचाया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है। उधर स्थानीय सूत्रों ने बताया है कि पूरे उत्तर भारत में भूकंप के झटके महसूस हुए थे उसी के बाद इमारत में दरारें आ गयी थी लेकिन इस बात की कोई सटीक जानकारी देने को तैयार नहीं है।

घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि मलबे में कम से कम चार परिवारों के फंसे होने की बात कही जा रही है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है और लोगों को बचाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में वजीर हसनगंज रोड पर एक रिहायशी इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस मौके पर मौजूद है और बचाव कार्य जारी है। घटनास्थल पर पहुंचे पाठक ने कहा, “इमारत अचानक ढह गई। 3 शव मिले हैं और उन्हें अस्पताल भेजा गया है। एनडीआरएफ, दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं, बचाव अभियान जारी है। उन्होने जानकारी दी है कि 7 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया है। वे बेहोश थे। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। लोग कह रहे हैं कि बिल्डिंग में 30-35 परिवार रह रहे थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com