Tuesday - 26 January 2021 - 12:52 AM

कुली नंबर 1 के इस गाने ने रिलीज़ होते ही मचाया धमाल

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसको दर्शकों ने खूब सराहा है। इस बीच फिल्म का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ आज रिलीज़ कर दिया गया। इस गाने लिरिक्स और म्यूजिक सुनकर आपको 90 के दशक का फील आने वाला है।

इसके अलाव इस गाने को देख कर आपको ये अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने में किये गये डांस स्टेप  और एक्सप्रेशन्स के मामले में वरुण कहीं न कहीं गोविंदा की तरह परफॉर्म करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने के बोल दानिश सबरी ने लखा है। वहीं इसको देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। ये गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है कि गाने के रिलीज़ होने के बाद ही कुछ ही मिनटों के भीतर इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की बात की जाए तो इसे 25 दिसंबर के दिन क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। डेविड धवन के निर्देशन में बनी ये 45वीं फिल्म है जो कि साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा व करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म का रीमेक है।

बॉलीवुड की इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को निर्देशित किया है डेविड धवन ने। वहीं फिल्म के निर्माता हैं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख। इसके साथ ही फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी शामिल हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com