Saturday - 16 January 2021 - 1:01 PM

सुशांत की मौत के 6 महीने बाद वायरल हो रहा उनके ये पोस्ट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपने बहुत से बेहतरीन कलाकारों को खो दिया। इन कलाकारों की कमी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हमेशा खलेगी। इन अभिनेताओं में एक सुशांत सिंह राजपूत भी थे,जिनकी मौत हुए करीब छह महीने से अधिक का समय बीत चुका है।

लेकिन उनकी मौत की गुथी अभी भी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई उनकी आत्महत्या के पीछे की जांच कर रहा है लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

इस बीच छह महीने से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी सुशांत के घर वाले उनकी मौत से उबर नहीं पाए हैं। और अक्सर एक्टर का परिवार भी सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करता रहता है। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पुराना नोट वायरल हो गया है। ये नोट खुद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है। सुशांत के इस नोट को पढ़कर एक बार आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

सुशांत ने लिखा कि, मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल तो सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए, मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था। इसलिए मैं उसी नजरिये से देखने लगा था। मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देख रहा था। लेकिन फिर समझ आया कि मैं गलत गेम खेल रहा हूं क्योंकि असल में गेम तो यही था कि मैं कौन हूं।

उधर सुशांत का ये नोट शेयर करके उनकी बहन भावुक हो गई हैं। वे कह रही हैं कि ये काफी गहरी बात है। इसके साथ ही उनके फैंस भी इस पोस्ट को पढ़कर दुखी हो रहे हैं।

हालांकि आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब सुशांत के परिवार की तरफ से इस तरह का कुछ शेयर किया गया हो। पहले भी कई मौकों पर एक्टर की यादों को सभी के साथ शेयर किया गया है। कभी उनका गाना गाते हुए वीडियो वायरल रहा है तो कभी उनका किसी की मदद करते हुए।

ये भी पढ़े : कुछ इस तरह के नामों का सुझाव दे रहे विराट के फैंस

ये भी पढ़े : देशी क्वीन का ये अंदाज नहीं देखा होगा आपने, देखें वीडियो

वैसे हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ की थी। कोर्ट ने सुशांत को एक अच्छा इंसान बताया गया था। उन्हें मासूम और सीधा भी बताया गया था। बात करें केस की तो सीबीआई ने हाल ही में एक तीन पेज का लैटर जारी किया था। उसमें सीबीआई ने बताया था कि उन्होंने सुशांत मामले में काफी व्यापक जांच की है और सभी पहलुओं पर पूरा ध्यान दिया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com