Saturday - 3 December 2022 - 5:22 PM

जब इंटिमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे ये स्टार्स

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय था जब फिल्मों में मार धाड़ वाली फिल्में बनती थी। तब की फिल्मों में डांस के साथ थोडा बहुत रोमांस देखने को मिलता था और उसी में लोगों मनोरंजन हो जाता था। लेकिन धीरे धीरे फिल्मों में मार धाड़ की जगह रोमांच ने ले ली। फिर क्या था बॉलीवुड में रोमांस का दौर शुरू हुआ जो इंटीमेंट सीन में तब्दील हो गया।

अब कई फिल्मों में बिना अंतरंग सीन के लोगों को अधूरी लगती हैं। इन अन्तरंग सीन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को खासा मेहनत करनी पड़ती है। कभी कभी तो पूरी टीम और कैमरे के सामने इन तरह के सीन को शूट करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। कभी कदार तो ऐसा भी हो जाता है कि सीन करते करते स्टार खुद को काबू नहीं कर पाता है और फिर कुछ ऐसा हो जाता है जोकि एक्ट्रेसस के लिए शर्मिंदगी भरा हो जाता है।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही रोमांटिक सीन के बारे में बताने जा रहे जो करते हुए स्टार्स बेकाबू हो गये थे

आपको विनोद खन्ना और डिंपल कपाडिय़ा की फिल्म ‘प्रेम धर्म’ याद है न। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना को एक डिंपल कपाडिया के साथ इंटीमेंट सीन में किस करना था। इस सीन की शूटिंग के दौरान विनोद, डॉयरेक्टर के कट के बावजूद खुद पर काबू नहीं रख पाए और वो काफी देर तक डिंपल को किस करते रहे। इस घटना से डिंपल चौंक गई थी। बाद में महेश भट्ट ने इस घटना के लिए माफी भी मांगी थी।

एक फिल्म आई थी दयावान। इस फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित एक सीन में चूमना था। इस सीन को करते समय विनोद खन्ना खुद पर काबू खो देते हैं और माधुरी के होंठो को काटने लगते हैं। इसके बाद माधुरी दीक्षित सकते में आ गई।

इसी तरह फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा की एक सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत ने सच में माधुरी के साथ जबरदस्ती करने लगे थे। इसके बाद माधुरी घटना से पूरी तरह से डर गई थी और रंजीत को हमेशा उनसे दूर रहने के लिए कहा गया था।

बताया जाता है कि अभिनेता दिलीप ताहिल को जया प्रदा के साथ एक फिल्म के लिए इंटीमेट सीन करना था। पर जैसे ही ये सीन शूट होने लगा दिलीप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। जब जया को तकलीफ होने लगी तब उन्होंने दिलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

फिल्म ‘आई डोंट लव यू ‘के इंटीमेट सीन में रुस्लान मुमताज कंट्रोल खो बैठे थे। इस सीन के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस की चैन खींच दी थी। इससे चेतना की ड्रेस खिसक गई। बाद में रुस्लान ने वाकये के लिए चेतना से माफी मांगी थी। बता दें कि रुसलान वेटरन एक्ट्रेस अंजना मुमताज के बेटे हैं। अंजना ने धड़कन, क्रोध, साजन, फूल और कांटे, दूल्हे राजा जैसी फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़े : अपनी वेब सीरीज को लेकर बुरी फंसी एकता कपूर

ये भी पढ़े : क्या था सुनील दत्त का लखनऊ कनेक्शन

ये भी पढ़े : बॉलीवुड प्रोड्यूसर अनिल सूरी को अस्पतालों ने नहीं दिया बेड, कोरोना से हुई मौत

इसके बाद बाते करते है फिल्म ये जवानी है दीवानी की। फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। इस बीच रणबीर कपूर को एवलिन शर्मा के साथ एक इंटीमेट सीन करना था जिस दौरान रणबीर बेकाबू हो गए थे। निर्देशक के कट करने के बाद भी रणबीर एवलिन की जांघों पर बार-बार हाथ रखते रहे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ को ‘अ जेंटलमैन ‘के लिए एक इंटीमेट सीन शूट करना था। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों अभिनेताओं ने निर्देशक के ‘कट’ के बाद भी लिप लॉक किस जारी रखा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com