Saturday - 23 October 2021 - 1:26 PM

एक ही फिल्म में इन 6 किरदारों में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड में दमदार एक्टिंग मनोज बाजपेयी जाने जाते हैं। उनकी दमदार एक्टिंग का ही नतीजा है की उनको एक फिल्म में छह-छह किरदार निभाने को मिल रहा है। मनोज बाजपेयी की अगली आने वाली फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में 6 अलग-अलग रोल किए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। हाल ही में जारी किए गए ट्रेलर में मनोज को एक महिला के गेट-अप और कई अन्य अवतारों में देखा गया।

इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म में मनोज को अलग अलग 6 रोल के लिए तैयार किया गया है। इनमें एक महिला और एक बूढ़े व्यक्ति का गेटअप भी शामिल है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मनोज का सबसे ज्यादा लड़की वाला लुक वायरल हुआ है। उनके एक्सप्रेशन इतने कमाल हैं कि हर कोई उन्हें सिर्फ देखता रह गया है। मेकर्स ने भी उनके इस गेटअप का वीडियो शेयर किया है।

वहीं एक सीन ऐसा भी है जिसमें मनोज को एकमद ही लंबी दाढ़ी में देखा जा सकता है।उन्होंने सिर पर कपड़ा भी बांध रखा है। बताया जा रहा है कि उनका वो किरदार फिल्म में खास होने जा रहा है।

यहां देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Here’s a sneak peek into the mystery surrounding the national man of mystery! 🕵🏻😃 #SurajPeMangalBhari, releasing this Diwali 💥 @diljitdosanjh @fatimasanashaikh #AbhishekSharma @zeestudiosofficial @annukapoor @supriyapilgaonkar @vijayraazofficial @seemabhargavapahwa #ManojPahwa #NeerajSood @nehhapendse @karishmaktanna @nowitsabhi @manuj_not_manoj @vijayphoto007 @rohanshankar06 @mylemonylife @javedmohsin_official #AnshumanMahaley @ZeeMusicCompany

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on Oct 23, 2020 at 12:45am PDT

निभाए ये रोल

इस फिल्म को ‘तेरे बिन लादेन’ फेम के निर्देशक अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म एक जासूस की कहानी है, जिसका नाम मंगल (मनोज) है, जो भावी दूल्हे के बैकग्राउंड की बारीकी से जांच करता है। जब सूरज का रोल कर रहे दिलजीत और मंगल की दुनिया टकराती है तो यह नाटकीय हो जाता है।

नए वीडियो में मनोज बाजपेयी को एक भिखारी, एक बूढ़ा डब्बावाला, एक पगड़ीधारी सिख और नौवारी साड़ी पहनी एक महाराष्ट्रीयन महिला का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है यह फिल्म इसी दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय बजाज, करिश्मा तन्ना और वंशिका शर्मा भी अपना रोल कर रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com