Saturday - 28 January 2023 - 10:37 PM

इस मामले में ईडी ने करीना कपूर के भाई को भेजा समन

जुबिली न्यूज़ डेस्क

एक समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वाले कपूर खानदान की मुश्किलें पिछले कुछ दिनों से ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते मंगलवार को राजीव कपूर का निधन हो गया। कपूर परिवार अभी इस मुश्किल हालत से निकलने की कोशिश ही कर रहा था कि एक और बुरी खबर सामने आ गई। राज कपूर के नाती अरमान जैन एक बड़ी समस्या में फंसते नजर आ रहे हैं।

दरअसल ईडी ने अरमान जैन को समन भेजा है और ये समन उन्हें टॉप ग्रुप से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले के लिए भेजा गया है। इस मामलें की जांच एजेंसी द्वारा की जा रही है।

बता दें कि अरमान जैन, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं। खबरों के अनुसार, ईडी ने मंगलवार को राजीव कपूर के निधन के कुछ घंटे पहले ही अरमान के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था। इस दौरान ईडी को निजी फर्म से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में उनके लिंक के कुछ सबूत मिले थे।

ये भी बताया जा रहा है कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग के साथ उनके घनिष्ठ संबंधों के कारण इस मामले में अरमान का नाम सामने आया है। उनसे पहले ईडी ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाइक से भी पूछताछ की जा चुकी है। रणबीर कपूर, करीना कपूर और करिश्मा कपूर, अरमान जैन के कजिन भाई बहन है।

ये भी पढ़े : मां बनी ये टेलीविजन एक्ट्रेस, चाहने वालों ने दी बधाई

इसके अलावा ईडी को निजी फर्म, टॉप सिक्योरिटी ग्रुप और सरनाईक के बीच संदिग्ध लेनदेन के कुछ सबूत मिले थे। इसके बाद ईडी ने 24 नवंबर को प्रताप सरनाईक के घर और फर्म के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसके बाद उनसे पांच घंटे तक पूछताछ भी की। बता दें कि इस मामले में टॉप सिक्योरिटीज ग्रुप के प्रमोटर और सरनाईक के करीबी अमित चंदोले को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

ये भी पढ़े : तो इस मामले में सनी लियोनी को केरल हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com