Thursday - 4 March 2021 - 3:10 PM

पटौदी खानदान के घर रौशन हुआ एक और चिराग

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर मां बन गई है। एक बार फिर उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है। करीना ने कल रात मुंबई स्थित ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनके साथ पति सैफ मौजूद थे। इस बात की जानकारी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

नन्हे मेहमान के आने से पटौदी परिवार में खुशी का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ इस बार अपने दूसरे बच्चे को लेकर ये कपल काफी प्राइवेसी रख रहा है। इसके पीछे जो वजह बताई जा रही है वो तैमूर का जल्दी लाइमलाइट में आना है।

अपने दूसरे बच्चे के नामकरण को लेकर करीना कपूर ने कहा था कि, ‘तैमूर के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने फिलहाल इस बारे में नहीं सोचा है, हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और इसके बाद सभी को सरप्राइज देंगे।’

इससे पहले अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बेबो काफी एक्टिव रहीं। वो लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस के साथ जुडी रहीं। यही नहीं करीना को कई बार बाहर भी स्पॉट किया गया और उन्होंने मीडिया से भी बात की। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि कोई बॉलीवुड अभिनेत्री प्रेग्नेंसी के दौरान इस तरह मीडिया के सामने बनी रहे।

अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले सैफ और करीना एक बड़े घर में जल्द ही शिफ्ट हुए हैं। इस घर में उन्होंने एक स्पेशल नर्सरी भी बनवाई है, जहां तैमूर अपने छोटे भाई के साथ समय बिता सकेंगे। प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी बेबो ने लगातार काम किया हैं, जिससे बच्चे के जन्म के बाद वह उसे पूरा समय दे सकें। इसी वजह से उन्होंने पहले ही सारा काम फिनिश कर लिया है।

बता दें कि करीना ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था, इसके बाद ये उनका दूसरा बच्चा है। करीना ने सुबह अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। हालांकि, कपूर परिवार की ओर से अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। उनके फैंस को भी कपूर फैमिली की ओर से करीना-सैफ की दूसरी संतान की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार है।

दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी। फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान ही एक-दूसरे के करीब आये। तीन साल तक डेट करने के बाद सैफ-करीना ने शादी करने का फैसला किया था। बॉलीवुड के इस रॉयल कपल को प्यार से ‘सैफीना’ बुलाया जाता है। यही नहीं सैफ-करीना या तैमूर की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com