Wednesday - 1 February 2023 - 5:59 AM

आखिर सलमान को किससे लग रहा है डर

न्यूज़ डेस्क

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। इस वायरस ने भारत में भी अपने पैर पसार लिया है। कोरोना के संक्रमण की चपेट में अब तक चार हजार से ज्यादा लोग आ चुके हैं जबकि करीब सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों में जागरूकता फैलाते हुए दिख रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसको खुद दबंग खान ने शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान अपने भतीजे और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वीडियो की शुरुआत में सलमान खान कह रहे हैं कि वो बुरी तरह से डर गये हैं। हम लोग यहां पर आये थे कुछ दिनों के लिए और अब हम यहीं पर हैं तो हम लोग तो भई डर गए हैं। वो बताते है कि निर्वान सोहेल के बेटे हैं ।इन्होने अपने पिता को तीन हफ़्तों से नहीं देखा और मैंने भी अपने पिता को तीन हफ्ते से नहीं देखा। हम लोग यहाँ है और वो घर पर अकेले हैं।

इसके अलावा सलमान खान कहते हैं कि आपको वो डायलॉग याद है? जो डर गया समझो मर गया…लेकिन ये डायलॉग यहां पर लागू नहीं होता। हम लोग डर गए और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं। साथ ही आप लोग भी ज्यादा ब्रेव मत बनें।

इसके बाद बारी आती है निर्वान की। निर्वान कहते हैं कि ‘बहादुरी दिखाने से बेहतर होगा कि आप सभी घर पर ही रहें। किसी भी तरह के सोशल कॉन्टेक्ट से बचें। मुझे लगता है कि जितना हम घर पर रहेंगे उतनी जल्दी ये सब सही होगा’। ‘जो डर गया समझो बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचा भी लिया’।

गौरतलब है कि सलमान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में हैं। लॉक डाउन की वजह से वो घर वापस नहीं जा पाए हैं। बीते दिनों सलमान को अपने भांजे आहिल के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया था। इसके अलावा पेंटिंग बनाते हुए उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com