Monday - 12 April 2021 - 1:10 AM

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, हुए होम क्वारनटीन

जुबिली न्यूज़ डेस्क

देशभर में कोरोना के बढ़ते हुए आंकड़े एक बार फिर चिंता का विषय बनते जा रहे हैं। महाराष्ट्र का तो कोरोना से बुरा हाल हो गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना काफी तेजी से फ़ैल रहा है और अब तक कई सेलेब्स को अपना शिकार बना चुका है। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद पोस्ट कर दी है।

अक्षय 2020 में लगे लॉकडाउन के हटने के बाद से लगातार शूटिंग में बिजी थे। वह अपनी फिल्मों को समय से पूरा करने में लगे हैं। हालांकि अब उन्हें कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। अक्षय ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।’

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं।मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं।जल्द ही वापस आऊंगा।’

बता दें कि बॉलीवुड गलियारे को भी इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। बीते दिनों में कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना की जद में आ चुकी हैं। रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी सहित कई कलाकारों के बाद अब अक्षय कुमार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

अक्षय के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास बच्चन पांडे, राम सेतु, रक्षा बंधन, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी बड़ी फिल्में हैं। उन्होंने हाल में फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि अब लगता है कि उनकी इस फिल्म पर काम रुक सकता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com